अभिषेक कुमार की मां ने खोली ईशा मालवीय की पोल! एक्ट्रेस से बोलीं- घर से बाहर की बातें अंदर.... 

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में एक बार फिर अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की लड़ाई देखने को मिली है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Bigg Boss 17 Promo: अभिषेक कुमार की मां ने दी ईशा मालवीय को राय
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 के फिनाले से कुछ दिन पहले फैमिली वीक चल रहा है, जिसमें कंटेस्टेंट के घरवाले आकर अपनी राय कंटेस्टेंट को देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच अभिषेक कुमार की मम्मी की भी शो में एंट्री हुई, जिनसे सभी की मुलाकात हुई. वहीं इस दौरान उन्होंने ईशा मालवीय को एक सलाह दे दी. इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस द्वारा लगाए गए इल्जामों को भी झुकलाया है. इस प्रोमो पर फैंस का खूब रिएक्शन सामने आया है. 

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक लड़ाई होती दिख रही है. दरअसल, अंकिता लोखंडे, अभिषेक से कहती है कि अपना सेब का कूड़ा साफ कर दो. इस पर ईशा कहती है कि वह बहुत गंदा है. वहीं अभिषेक उससे कहता है कि वह उसे ताने न मारे.

इसके आगे, समर्थ और ईशा उसे उकसाते हुए नजर आते हैं, जिसके चलते ईशा अभिषेक को गालियां देती हुई नजर आती है. इसके बाद में अभिषेक की मां शो में एंट्री करते हुए नजर आती हैं और बेटे से कहती हैं कि मुझे तुम पर बहुत गर्व है.

इसके बाद वह ईशा से कहती है कि अभिषेक के पिता भी दुखी हुए कि मैने कब अभिषेक को आपके सामने थप्पड़ मारा था या टीवी तोड़ा था. आप अंदर गेम खेलने आए हैं तो शो में बाहर की दुनिया की बातें नहीं लानी चाहिए क्योंकि वह झूठ बोल रही है.

इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, अभिषेक विवर होना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, झूठी ईशा जितनी साफ बॉडी है इतनी ही काली है अंदर से. तीसरे यूजर ने लिखा, ईशा अभिषेक से ऑब्सेस्ड है. चौथे यूजर ने लिखा, ईशा फालतू में लड़ती रहती है. सब के साथ. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report