अभिषेक कुमार ने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को पार्टी में नहीं किया इनवाइट ! बिग बॉस 17 के ये तीन कंटेस्टेंट्स भी दिखे गायब

अभिषेक कुमार की पार्टी में मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, ओरी, आयशा खान, रिंकू धवन, नवीद सोले और जिग्ना वोरा शामिल हुए. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक कुमार ने अपनी पार्टी में कुछ कंटेस्टेंट्स को इनवाइट ही नहीं किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Abhishek Kumar Party Photo and Videos: बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनरअप अभिषेक कुमार ने मंगलवार को खास पार्टी रखी. इस पार्टी में बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया. अभिषेक कुमार की पार्टी में मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, ओरी, आयशा खान, रिंकू धवन, नवीद सोले और जिग्ना वोरा शामिल हुए. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक कुमार ने अपनी पार्टी में कुछ कंटेस्टेंट्स को इनवाइट ही नहीं किया. जिसमें ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के अलावा अंकिता लोखंडे भी शामिल है. 

ईशा मालवीय अभिषेक कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. जबकि समर्थ जुरैल ईशा के बॉयफ्रेंड हैं. बिग बॉस 17 के घर में अभिषेक कुमार की ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का काफी झगड़ा देखने को मिला था. जबकि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के साथ रिश्ते बनते बिगड़ते रहे हैं. लेकिन अभिषेक कुमार ने इन दोनों को अपनी पार्टी में इनवाइट क्यों नहीं किया इसका अभी पता नहीं चल पाया है. इनके अलावा एक्टर की पार्टी में तहलका, अरुण महा शेट्टी और खानजादी भी नजर नहीं आईं.

बात करें पार्टी की तो मन्नारा मुनव्वर फारूकी के साथ भी पैपराजी को पोज देती हुई नजर आईं, जिसकी वीडियो वायरल हो रहा है. लेकिन अभिषेक कुमार की पार्टी की लाइमलाइट आयशा खान ले गईं, जो ब्लैक ड्रैस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं अभिषेक के साथ वह डांस करती हुई भी नजर आईं, जिसका वीडियो शेयर किया गया है. वहीं वीडियो देख फैंस आयशा की तारीफ करते हुए नजर आए. हालांकि कुछ फैंस मन्नारा और अभिषेक को साथ देखने की बात करते हुए दिखे. 
 

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि