Advertisement

रुबीना दिलैक ने आलिया भट्ट को दी शादी की बधाई तो पति अभिनव शुक्ला ने कह दी ये बात...

रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला टेली इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक है. इस क्यूट कपल ने बी टाउन के वन ऑफ़ द मोस्ट फेवरेट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शादी की बधाई दी है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने इस अंदाज में रणबीर आलिया को दी बधाई
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का जश्न जोरों पर है और दूल्हे के फैमिली मेंबर्स वास्तु अपार्टमेंट पहुंचने लगे हैं. इस ग्रैंड वेडिंग की शुरुआत सुबह पूजा के साथ हुई थी. इसके बाद मेहंदी और संगीत फंक्शन हुआ. वहीं अब शादी की तैयारियां जोरों पर हैं मेहमान लगातार आरके हाउस पहुंच रहे है. फिल्हाल तो इन तैयारियों के बीच बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के उनके साथी स्टार्स की ओर से बधाई संदेशों का तांता लगना शुरू हो गया है. पॉपुलर टेलिविजन एक्ट्रेस रूबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने बी टाउन के इस फेवरेट कपल को शादी की बधाई दी है.

Advertisement

 रुबीना और अभिनव ने आलिया और रणबीर को दी बधाई 

 रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला टेली इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक है. इस क्यूट कपल ने बी टाउन के वन ऑफ़ द मोस्ट फेवरेट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शादी की बधाई दी है. पैपराजी ने रुबीना और अभिनव को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जहां उनसे रणबीर और आलिया की शादी के बारे में पूछा. इस सवाल के जवाब में रुबीना ने दोनों को एडोरेबल कपल बताते हुए शादी की शुभकामनाएं दीं.  इस बीच अभिनव शुक्ला ने रणबीर और आलिया को अपना फेवरेट बताया. अभिनव शुक्ला ने कहा खासतौर पर आलिया उनकी सबसे पसंदीदा हैं.  इस बीच रुबीना ने भी कहा कि आलिया भट्ट का एक्टिंग में कोई जवाब नहीं है.

  सेलेब्स भी रणबीर आलिया पर लुटा रहे हैं प्यार

विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर रूबीना और अभिनव का ये वीडियो शेयर किया गया है. हमेशा की तरह रुबीना अपने एयरपोर्ट लुक में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं  रणबीर और आलिया के वेडिंग की बात करें तो जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की शादी आरके हाउस में होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Laila Khan Murder Case: Mumbai की Session Court ने दोषी Parvez Taka को सुनाई फांसी की सज़ा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: