Abdu Roziq का पुराना वीडियो हुआ वायरल, पैसों की खातिर सड़क पर गाना गाते आए नजर

अब्दु रोजिक इन दिनों बिग बॉस 16 में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सड़क किनारे गाकर पैसा कमाते नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
अब्दु रोजिक का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 में आने के बाद से अब्दु रोजिक का नाम भारत के घर घर में फेमस हो गया है. अब हर कोई अब्दु की क्यूटनेस का दीवाना है. हालांकि दर्शकों का प्यार पा रहे अब्दु पहले ही काफी फेमस है. इसी बीच सिंगर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अब्दु रोजिक गाना गाकर सड़क किनारे पैसे कमाते नजर आ रहे हैं. ऐसा वह न सिर्फ अपने लिए बल्कि अपने परिवार के लिए भी कर रहे हैं. इस तरह अब्दु रोजिक का यह पुराना वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और उनकी खूब तारीफ भी हो रही है. 

बीते दिनों इंस्टाग्राम पर एक फैन ने अब्दु रोजिक का एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गाना गाते नजर आ रहे हैं और इसके एवज में उन्हें पैसे भी मिल रहे हैं. आते जाते लोग इमोशनल होकर उस लड़के की सिंगिंग को सुनते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सफेद शर्ट और ग्रे पैंट और वास्कट में अब्दु अपनी मां के लिए फारसी गाना गाते नजर आ रहे हैं. इस अंदाज में वह बेहद क्यूट लग रहे हैं. वहीं उनकी सिंगिंग लाजवाब लग रही है.

Advertisement

अब्दु रोजिक का यह वायरल वीडियो देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सो क्यूट क्या लग रहा है. तो वहीं दूसरे ने लिखा, यह काफी बुरे वक्त से गुजरा है. वहीं कमेंट सेक्शन में काफी लोगों ने हार्ट इमोजी शेयर की है.

Advertisement

बता दें, हाल ही में अब्दु शूटिंग के कारण बिग बॉस 16 से बाहर गए थे, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गए थे. हालांकि फैंस उनके शो में वापस आने की उम्मीद कम कर रहे थे. लेकिन सिंगर के शो में दोबारा आने से फैंस काफी खुश हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण, देखिए कैसे हुई मौत