Bigg Boss 17 में अब होगी अब्दू रोजिक की एंट्री, इस कंटेस्टेंट का साथ देने आ रहे हैं 'छोटे भाईजान'

Bigg Boss 17 में नए मसाले जोड़ने के लिए शो मेकर्स नए नए प्लान कर रहे हैं. अभी ऑरी की एंट्री हुई है तो ऐसे में अब्दू की एंट्री भी कोई हैरानी वाली बात नहीं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अब्दू रोजिक
नई दिल्ली:

ताजिकिस्तानी गायक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अब्दु रोजिक जो सलमान खान के बिग बॉस 16 में आकर देशभर में पॉपुलैरिटी हासिल की. अब खबर है कि वे इस सीजन में आई फिरोजा खान जिन्हें खानजादी के नाम से भी जाना जाता है उन्हें सपोर्ट करने के लिए शो में आने वाले हैं.

शनिवार 25 नवंबर को अब्दु ने इंस्टाग्राम पर खानजादी की एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा, "मजबूत रहो...मैं तुम्हारा सपोर्ट करने आ रहा हूं". फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, अब्दु ने कहा, "मैं खानजादी को सपोर्ट करने के लिए इंडिया आ रहा हूं. मैं उनके जैसी ही बैग्राउंड से आता हूं और पैसे से कभी भी फैन्स या जनता का प्यार नहीं खरीदा जाना चाहिए. उन्होंने बहुत मेहनत की है और उन्होंने ऐसा किया है. मैं सिर्फ इसलिए खानजादी को सपोर्ट नहीं कर रहा क्योंकि हम एक मैनेजमेंट से हैं. मैंने उन्हें पहले दिन से देखा है. जब मैंने देखा कि वह पीड़ित थीं और उनकी पीठ और जोड़ों में दर्द था और वो फिर भी डटी रहीं तो मैं उनसे और जुड़ गया".

अब्दू ने अपनी स्टोरी पर दी हिंट

इससे पहले नेटिजन्स ने वीकेंड के वार पर खानजादी को कोसने के लिए सलमान खान को ट्रोल किया. नेटिजन्स ने कहा कि एक्टर उन पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. एक कमेंट में लिखा था, 'सलमान खानजादी पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं...मजबूत रहें खानजादी हर बार सिर्फ मजबूत लोगों को ही निशाना बनाया जाता है.' एक ने लिखा, “#KhanZaadi को धमकाना बंद करो. यह नॉन-नेपो कंटेस्टेंट के खिलाफ खुला टार्गेट है. एक ने कमेंट किया, "वे उसकी फीलिंग्स को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं...वह एक बहुत मजबूत कंटेस्टेंट हैं...यह ठीक नहीं है...मजबूत रहो खानजादी". एक फैन ने लिखा, “#KhanZaadi असल में इस गेम में अच्छा परफॉर्म कर रही हैं. दूसरे सभी कंटेस्टेंट उसे निशाना बना रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari