Advertisement

'आश्रम' फेम Tridha Choudhury ने शेयर किया ग्लैमरस वीडियो, फैन्स बोले- क्या बात है बबीता जी...

वेब सीरीज 'आश्रम' से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'आश्रम' फेम त्रिधा चौधरी का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

वेब सीरीज 'आश्रम' में अपने दमदार 'बबीता' के किरदार से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फैंस ही नहीं सेलेब्स भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं. एक्टिंग के साथ ही वे अपनी ग्लैमरस फोटो के जरिए भी आए दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बीते दिनों उनकी बिकिनी फोटो ने सोशल मीडिया का टेम्परेचर हाई कर दिया था. वहीं अब उनका एक वीडियो फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर छा गया त्रिधा चौधरी का अंदाज

हाल ही में त्रिधा चौधरी ने एक शूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे व्हाइट कलर के कोट में नजर आ रही हैं. न्यूड मेकअप, खुले बाल और एक्ट्रेस का यह ग्लैमरस अंदाज भला कौन ही अनदेखा कर पाएगा. एक्ट्रेस की इस वीडियो को अभी तक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 1 लाख से ज्यादा लाइक और फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि त्रिधा सोशल मीडिया पर पॉपुलर फेस बनकर उभरी हैं. फैंस त्रिधा के इस शानदार वीडियो को देख कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, 'क्या बात है बबीता जी'. 

'मिशौर रोहोस्यो' ​थी त्रिधा चौधरी की पहली फिल्म 

आपको बता दें कि साल 2013 में त्रिधा ने अपने करियर की शुरुआत बंगाली फिल्म 'मिशौर रोहोस्यो' से की थी. इसके बाद वे वेब सीरीज 'चार्जशीट: द शटरलॉक मर्डर' में नजर आई थीं, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी 'आश्रम' सीरीज से मिली. इस सीरीज में बॉबी देओल के साथ त्रिधा के काम को भी काफी सराहा गया था.

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: 400 पार के नारे को कैसे देखते हैं प्रशांत किशोर? | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: