'जननी-एआई की कहानी' में रोबोट 'चांदनी' के रोल में नजर आएंगी आशिका भाटिया, बोलीं- काफी चुनौतीपूर्ण था

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस आशिका भाटिया 'जननी-एआई की कहानी' शो में नजर आएंगी. उन्होंने अपने किरदार के बारे में बताया कि उनके लिए एआई रोबोट की तरह एक्ट करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रोबोट की भूमिका में दिखेंगी आशिका भाटिया
नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस आशिका भाटिया 'जननी-एआई की कहानी' शो में नजर आएंगी. उन्होंने अपने किरदार के बारे में बताया कि उनके लिए एआई रोबोट की तरह एक्ट करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण था. शो में आशिका चांदनी के रोल में नजर आएंगी. आशिका ने कहा, "मेरे किरदार का नाम चांदनी है. मैं एआई रोबोट हूं, जो इंसानों की तरह लगती है. मेरे लिए रोबोट का एक्ट करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण था. मैंने पहले कभी भी ऐसा रोल नहीं किया था, इसलिए मैं इस खास मौके का फायदा उठाना चाहती थी".

Advertisement

उन्होंने कहा, "खास तौर पर चलते हुए किसी शो में आपको किसी ऐसे व्यक्ति की तरह बर्ताव करना होता है जो पहले से ही सीरीज में है. मेरे लिए किसी और की नकल करना काफी चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मैंने इसे स्वीकार किया". 'जननी- एआई की कहानी' इरा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक वैज्ञानिक से मां बनी है. वह घातक बीमारी से अपनी बेटी की जान बचाने के लिए एआई रोबोट का आविष्कार करती है.

एमएजे प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'जननी- एआई की कहानी' दंगल टीवी पर प्रसारित हो रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो आशिका को पिछली बार एंड टीवी पर 'वाणी रानी' शो में देखा गया था. उन्होंने छोटे पर्दे पर 'मीरा' शो में डेब्यू किया था. वह 'परवरिश - कुछ खट्टी कुछ मीठी' में गुणवंत कौर अहलूवालिया के किरदार में नज़र आईं. इसके अलावा, उन्होंने 2015 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान की छोटी बहन का किरदार भी निभाया. आशिका ने लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में एंट्री की, लेकिन कुछ ही हफ्तों बाद शो से बाहर आ गईं.
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
राजस्थान के 88.44 लाख पेंशनर्स के खाते में जारी हुई बढ़ी हुई राशि, सीएम भजन ने दी सौगात