Bigg Boss OTT में एंट्री लेगी ये एक्ट्रेस ! सलमान खान से है ये कनेक्शन

एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का नाम बिग बॉस ओटीटी में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर चर्चा में है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
आशिका भाटिया
नई दिल्ली:

एक्टर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आशिका भाटिया बिग बॉस ओटीटी में एंट्री ले सकती हैं. उन्होंने अपनी एक पोस्ट में कुछ ऐसा लिखा कि लोग कयास लगाने लगे कि आशिका बिग बॉस ओटीटी के घर में एंट्री ले सकती हैं. आशिका ने लिखा, Life is about to change bigg time! कुछ समय सोशल मीडिया से दूर रहूंगी...अब दूसरी तरफ मुलाकात होगी. इसके साथ आशिका ने एक हार्ट आइकन बनाया. उनकी इस पोस्ट में Bigg की स्पेलिंग ने सबका ध्यान खींचा. इससे ऐसा लग रहा है कि आशिका वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर बिग बॉस के घर में जाने वाली हैं. क्योंकि बिग बॉस की स्पेलिंग Bigg Boss होती है. इसके अलावा आशिका ने ये भी लिखा कि see you on the other side. मतलब कि कुछ तो हो रहा है जिसके बारे में फिलहाल आशिका खुलकर बताने के मूड में नहीं हैं.

कौन हैं आशिका भाटिया ?

आशिका कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, मीरा और परवरिश जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में भी नजर आई थीं. हेल्थ इशू को लेकर उन्होंने काम से ब्रेक लिया और फिर बतौर सोशल मीजिया इन्फ्लुएंसर वापसी की. आशिका सोशल मीडिया के लिए कंटेंट बनाती हैं और अलग-अलग कोरियोग्राफर्स और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ डांस वीडियो शेयर करती हैं.

Advertisement

अब आशिका की लेटेस्ट पोस्ट ने फैन्स को हैरान कर दिया है कि आखिर वो बताना क्या चाहती हैं. आशिका के अलावा व्लॉगर एलविश यादव का नाम भी चर्चा में है. खबर है कि उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है. पिछले हफ्ते के एलिमिनेशन की बात करें तो सभी घरवाले सेफ थे लेकिन घर में किसी सदस्य की मेडिकल इमरजेंसी हालात के चलते उन्हें घर से एग्जिट लेनी पड़ी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
राज्यसभा में फिर से Kharge Vs Dhankhar | खड़गे बोले- मुझे बनाने वाली Sonia Gandhi