बिग बॉस OTT 2 से बाहर आते ही पूजा भट्ट पर जमकर बरसीं आलिया सिद्दीकी, सलमान खान को कहा 'बायस्ड', देखें VIDEO

आलिया ने घर से बाहर आते ही बिग बॉस के घर में उनकी सबसे बड़ी एनिमी रहीं पूजा भट्ट को लेकर बड़ा धमाल किया है. आलिया केवल पूजा भट्ट पर ही नहीं भड़कीं बल्कि सलमान खान को भी लपेटे में ले लिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

‘बिग बॉस ओटीटी 2' जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स के साथ आगे बढ़ रहा है और हर दिन कुछ नया हो रहा है. हाल में मिड वीक एविक्शन के दौरान एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी को घर से बाहर आना पड़ा. आलिया ने घर से बाहर आते ही बिग बॉस के घर में उनकी सबसे बड़ी एनिमी रहीं पूजा भट्ट को लेकर बड़ा धमाला किया है. आलिया केवल पूजा भट्ट पर ही नहीं भड़कीं बल्कि सलमान खान को भी लपेटे में ले लिया.

आलिया के निशाने पर पूजा

बिग बॉस ओटीटी 2 से आलिया सिद्दीकी को बाहर आना पड़ा. एविक्शन के पहले पूजा भट्ट ने आलिया को घर से बाहर करने के लिए नॉमिनेट किया था और वो इतनी नाराज थीं कि आलिया को आखिरी बार अलविदा करने भी नहीं आईं. पूजा ने आलिया को निगेटिव बताया था. घर के बाहर आने के बाद इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में आलिया सिद्दीकी ने कहा कि घर की सबसे बड़ी नेगेटिविटी पूजा भट्ट हैं. आलिया इतने पर ही नहीं रुकी उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान पर भी बायस्ड होने का आरोप लगा दिया.

Advertisement

'पूजा ने घर को बनाया निगेटिव'

आलिया सिद्दीकी ने कहा कि पूजा ने घर में निगेटिव माहौल बनाया. वो किसी भी चीज में अच्छाई नहीं देख पातीं. 'पूजा जी ने अपनी लाइफ में बहुत कुछ हासिल किया है, फिर भी वह दूसरों को लेकर कड़वी और निगेटिव हैं. वह घर में मुझ पर लगातार निशाना साधती रहीं. मैं थोड़ी रिजर्व रहती हूं, और मुझे खुलने में टाइम लगता है. मैं उनकी (पूजा की) तरह कैमरे के लिए दूसरों से लड़ नहीं सकती'. आलिया ने आगे कहा कि दरअसल, पूजा उनसे खतरा महसूस करती थीं, उन्हें लगता था कि आलिया उन्हें कड़ी टक्कर दे सकती हैं, इसलिए उन्हें नॉमिनेट किया.

Advertisement

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

Featured Video Of The Day
Haryana की सभी 90 सीटों पर 5 बड़ी पार्टियां और गठबंधन आमने-सामने, जाट-दलित गठबंधन का कितना असर होगा?