1980-90 के दशक के इन गैजेट्स को देख याद आ जाएगा बचपन, क्या आपके पास अब भी हैं ये चीजें?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको आपका बचपन यकीनन याद आ जाएगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कुछ चीजों को देखकर आपको नॉस्टैल्जिया हो जाता है. कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिन्हें देखकर आपको अपना बचपन याद आ ही जाता है. 80 और 90 के दशक में मिलने वाली चीजें आज के समय में मिलना मुश्किल है. पर कुछ लोग आज भी ऐसे हैं, जिन्होंने इन दशक की चीजों को बड़े ही प्यार से संभाल कर अपने पास रखा है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको आपका बचपन यकीनन याद आ जाएगा. और शायद आप में से कुछ लोग ऐसे भी होंगे जिन्होंने इन चीजों को अपने पास संभाल कर रखा होगा. वहीं इन आइटम्स को आपने बॉलीवुड की पुरानी फिल्मों में भी जरूर देखा होगा.

ट्विटर पर इस समय एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप उन पुरानी चीजों को देख सकते हैं, जिसका आपने कभी न कभी जरूर इस्तेमाल किया होगा. इस वीडियो में आपको वीएचएस, वॉकमेन, वीसीआर, टेप रिकॉर्डर, लैंडलाइन, ऑडियो कैसेट्स, कैमरा आदि जैसी चीजें दिखाई देंगी. इन पुराने गैजेट्स को देख लोगों को अपना बीता हुआ बचपन याद आ रहा है. वे इस पोस्ट के कमेंट्स में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए देखे जा सकते हैं. साथ ही वे कमेंट्स में ये भी बता रहे हैं कि उनके पास इनमें से अभी कौन-कौन सी चीजें मौजूद हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मेरे पास लगभग ये सारी चीजें हैं". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "हम पुराने गैजेट्स को मिस करते हैं. ओल्ड हमेशा गोल्ड ही होता है". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "पुराने दिन अच्छे दिन की यादें", बता दें इस पोस्ट को हजारों की संख्या में व्यूज आए हैं.

Advertisement

VIDEO: बहन अर्पिता के घर गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल हुए सलमान खान

Advertisement

90's gadgets, 80's gadgets, 

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा