6 साल की बच्ची को 73 साल की आंटी जी ने दी डांस में टक्कर, वीडियो देख फैंस बोले- कॉम्पिटिशन तगड़ा है

डांस दीवाने सीजन 4 के होली स्पेशल एपिसोड में 73 साल की आंटी जी और 6 साल की बच्ची का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
डांस दीवाने 4 का नया प्रोमो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Dance Deewane 4 New Promo: डांस दीवाने सीजन 4 में का होली स्पेशल एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित के साथ गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता जज की कुर्सी पर बतौर स्पेशल गेस्ट बैठे नजर आएंगे. इसके चलते शो में होली के गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी. लेकिन देखने वाला तो 73 साल की आंटीजी और 6 साल की बच्ची का डांस होगा, जिसका प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया, डांस दीवाने के स्टेज पर होगा होली का जश्न और कान्हा जी की भक्ति बड़े धूम धाम से. देखिए डांस दीवाने हर शनिवार रविवार रात साढ़े 9 बजे. सिर्फ कलर्स पर. 

प्रोमो की शुरुआत में होलिया में उड़े रे गुलाल गाने पर 6 साल की दीपानिता धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस परफॉर्मेंस को देख गोविंदा भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए हैं. इसके बाद आगे 73 साल की छोबी मोहे रंग दो लाल गाने पर थिरकती दिख रही हैं. 

आंटीजी का डांस देखने के बाद सुनील शेट्टी कहते हैं कि आपको सबसे छोटी परफॉर्मर कहा जाता है. वहीं छोबी गोविंदा के साथ बाते करती हुी भी प्रोमो में नजर आती हैं. 

इस मजेदार प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी अपकमिंग एपिसोड देखने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं और तारीफ करते हुए फायर की इमोजी शेयर करते दिख रहे हैं. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: अपने बच्चों से बिछड़ी महिलाओं का दर्द सीना चीर रहा है, हाथरस से Ground Report