60 साल की इस टीवी एक्ट्रेस की फिटनेस कर देगी हैरान, यूं उठाती हैं डंबल कि पूछिए मत

अनीता राज ने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें कैप्शन लिखा है: एक्टिव रहें, खुद को नरिश करें, मेडिटेशन करें और अपने शरीर, आत्मा और दिमाग को मजबूत रखने के लिए खुश रहें.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनीता राज
नई दिल्ली:

अनीता राज ने पहले भी कई बड़े बजट की फिल्मों और टेलीविजन शो में काम किया है. वह एक शानदार एक्ट्रेस साबित हुई हैं और उनमें जबरदस्त टैलेंट है. उनके टेलीविजन प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो पहले वो एक था राजा एक थी रानी, ​​छोटी सरदारनी, परिणीति, सावी की सवारी जैसे शो का हिस्सा रही हैं और फिलहाल ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा हैं. अनीता अपनी पीढ़ी की सबसे फिट सितारों में से एक हैं और वह अपनी उम्र से काफी छोटी दिखती हैं. ये उनकी तस्वीरों से बखूबी नजर आता है. 60 साल की उम्र में वह फिटनेस को लेकर डेडिकेटेड हैं और हेल्दी लाइफ स्टाइल मेंटेन करने का खयाल रखती हैं.

अनीता 25 साल की थीं जब उन्हें वेट ट्रेनिंग से इंट्रोड्यूस कराया गया था और आज तक वह स्ट्रेंथ ट्रेनिंग के अलग अलग फॉर्मैट के साथ साथ वेट ट्रेनिंग की भी प्रैक्टिस करती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अनीता हफ्ते में तीन बार कार्डियो करती हैं और बाकी दिन HIIT के साथ वेट और स्ट्रेंथ ट्रेनिंग का कॉम्बिनेशन होता है. एक्ट्रेस की फिजीक ऐसी नहीं है कि वो पतली दिखें इसलिए वो खुद को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं. अनीता एक अच्छी डाइट भी फॉलो करती हैं जिसमें वह गेहूं की रोटियों के बजाय बाजरे या ज्वार से बनी रोटियां लेती हैं. दोपहर में नॉनवेज नहीं खाती हैं और शाम को भारी प्रोटीन बेस्ड डाइट लेती हैं जिसमें अंडे का सफेद भाग और नट्स शामिल होते हैं.

अब अनीता ने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें कैप्शन लिखा है: एक्टिव रहें, खुद को नरिश करें, मेडिटेशन करें और अपने शरीर, आत्मा और दिमाग को मजबूत रखने के लिए खुश रहें.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Sandeep Thapar Attack: Ludhiana में Shiv Sena नेता संदीप थापर पर हुआ जानलेवा हमला | City Centre