50 साल की उर्मिला मातोंडकर ने 29 साल पुरानी रंगीला फिल्म के याई रे गाने पर किया डांस, वीडियो देख फैंस ने दिया ये रिएक्शन

डांस दीवाने के टिकट टू फिनाले स्पेशल एपिसोड में पहुंची उर्मिला मातोंडकर ने 9 कंटेस्टेंट के साथ रंगीला फिल्म के याई रे गाने पर डांस किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
उर्मिला मातोंडकर का डांस दीवाने से वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

जुदाई, कौन, सत्या, भूत और मासूम जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बना चुकीं 50 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर हाल ही में कलर्स टीवी के रियलिटी शो डांस दीवाने में एक खास तोहफा लेकर पहुंची थीं, जो था टिकट टू फिनाले की 6 टिकट. इस दौरान उन्होंने शो में जज माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के साथ अपनी आइकॉनिक मूवी जुदाई के सीन को रिक्रिएट भी किया. वहीं अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें रंगीला फिल्म के फेमस गाने याई रे पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. 

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शो के कंटेस्टेंट्स के साथ याई रे गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें एक्ट्रेस की अदा और खूबसूरती के फैंस कदरदान हो गए हैं. कैप्शन में लिखा गया, टिकट टू फिनाले की रेस में आप भी रह जाओगे दंग. जब उर्मिया लगाएंगी ठुमके कंटेस्टेंट के संग. 

Advertisement

यह प्रोमो शनिवार और रविवार के एपिसोड का है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं और फायर हार्ट इमोजी लगातार कमेंट में शेयर करते हुई नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि साल 1995 में आई रंगीला फिल्म में उर्मिला मातोंडकर के साथ आमिर खान लीड रोल में नजर आए थे. वहीं फिल्म को डायरेक्ट राम गोपाल वर्मा ने किया था. जबकि म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
टोंक में किसानों को सीएम भजनलाल की बड़ी सौगात