4 करोड़ फॉलोअर, 25 करोड़ की मालकिन...22 की उम्र में सलमान-शाहरुख को टक्कर देती हैं टीवी की ये एक्ट्रेस

Jannat Zubair: सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंच पाना हर किसी के बस की बात नहीं. हम आपको कहें कि टीवी की एक एक्ट्रेस हैं, जो महज 22 साल में शोहरत के मामले में बड़े-बड़े सितारों को टक्कर देती हैं तो क्या आप यकीन कर पाएंगे?

Advertisement
Read Time: 5 mins
Jannat Zubair: टीवी की ये एक्ट्रेस देती हैं शाहरुख-सलमान को टक्कर
नई दिल्ली:

सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंच पाना हर किसी के बस की बात नहीं है. इन सितारों ने अपनी कड़ी मेहनत से जो नेम और फेम हासिल किया है, उसे पाने के लिए आज के युवा कड़ी संघर्ष करते नजर आते हैं. पर अगर हम आपको कहें कि टीवी की एक एक्ट्रेस ऐसी हैं, जो महज 22 साल में शोहरत के मामले में बड़े-बड़े सितारों को टक्कर देती हैं तो क्या आप यकीन कर पाएंगे? जी हां, हम बात करें हैं टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी की. 

जन्नत जुबैर टीवी एक्ट्रेस | TV Actress Jannat Zubair

जन्नत जुबैर रहमानी टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं, जिन्हें शिल्पा शेट्टी, कैटरीना कैफ, वरुण धवन जैसे कई जाने-माने नाम सितारे इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि जन्नत 22 की उम्र में 25 करोड़ की मालकिन भी हैं. जन्नत ने बेहद छोटी उम्र से ही एक्टिंग में अपना सफ़र शुरू कर दिया था. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट वे कई टीवी शोज में नजर आईं, जिसमें से एक पॉपुलर टीवी शो 'फुलवा' था. इस शो से उन्हें पहचान मिली और आज जन्नत को दुनियाभर में लोग जानते हैं.

जन्नत जुबैर कौन है? | Who is Jannat Zubair

बता दें कि जन्नत जुबैर के भाई अयान जुबैर रहमानी भी जाने-माने अभिनेता हैं. जन्नत अलादीन, चांद के पार चलो, अंतरा, तू आशिकी, हार जीत, तुझसे नाराज नहीं जिंदगी, शक्ति- अस्तित्व के एहसास की, काशी- अब न रहे तेरा कागज कोरा जैसे शोज में नजर आईं. इस समय जन्नत के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 47.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

Featured Video Of The Day
UK Election 2024: UK की संसद में गूंजेगी भारतीयों मूल के सांसदों की धमक? | Rishi Sunak | Britain