222 करोड़ की नेट वर्थ, पहले पति को तलाक देकर छुपाई दूसरी शादी, आज एक एपिसोड के 10 लाख लेती है ये एक्ट्रेस...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही ये मासूम बच्ची आज बॉलीवुड और टीवी पर छाई हुई है. इस बच्ची ने अपने करियर में इंडस्ट्री के सभी टॉप एक्टर्स के साथ काम किया हुआ है. आज इनकी नेट वर्थ 222 करोड़ से अधिक है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बड़ी एक्ट्रेस हैं फोटो में दिख रही ये बच्ची
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में टिके रहने के लिए कुछ हुनर का होना लाजमी है. कोई एक्टिंग के दम पर यहां मुकाम हासिल करता है तो कोई सिंगिंग, राइटिंग या डायरेक्शन के दम पर दर्शकों को इंप्रेस करता है और कामयाब होता है. टैलेंट से भरी इस दुनिया में एक शख्सियत ऐसी भी है, जो पहले तो अपनी एक्टिंग के दम पर फेमस हुई, लेकिन असल पहचान बनी हंसी के दम पर. और उसी हंसी के दम पर घर घर फेमस हुईं और अब एक बार में लाखों की कमाई करती हैं. हंसी की बात सुनकर शायद आपको अंदाजा हो गया होगा कि हम किसकी बात कर रहे हैं.

हर एपिसोड में बनती हैं लखपति

अगर आपका जवाब अर्चना पूरन सिंह हैं तो आप बिलकुल सही हैं. अर्चना पूरन सिंह को आपने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में अक्सर देखा होगा. जिनकी कुर्सी पर कई बार मजाक भी बने हैं. इस शो में आने से पहले अर्चना पूरन सिंह कुछ स्टेंडअप कॉमेडी शो में बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं. इससे पहले तक अर्चना पूरन सिंह टीवी और फिल्मों की दुनिया में खासी एक्टिव रही हैं दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे में उनका मिसेज ब्रिगेंजा का किरदार और टीवी पर श्रीमान श्रीमती में उनका किरदार काफी हिट रहा था. लेकिन घर घर तक उनकी हंसी की पहचान बनी कपिल शर्मा के शो से. न्यूज 18 इंग्लिश की रिपोर्ट के मुताबिक अर्चना पूरन सिंह इसके हर शो के लिए दस लाख रु. तक की फीस लेती हैं. उनकी नेटवर्थ 222 करोड़ रु. के करीब बताई जाती है. 

परमीत सेठी से की दूसरी शादी

अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी ने 30 जून 1992 में शादी की थी. दोनों के दो बेटे हैं. परमीत सेठी से शादी के बाद भी बहुत समय तक दोनों ने अपनी शादी को राज रखा. द कपिल शर्मा शो में ही अर्चना पूरन सिंह ने ये खुलासा किया था कि परमीत सेठी के घर वाले नहीं चाहते थे कि उनकी शादी किसी एक्ट्रेस से हो. इसलिए दोनों ने शादी को छुपा कर रखा. टाइम्स नाउ की एक खबर के मुताबिक अर्चना पूरन सिंह की ये दूसरी शादी है. इससे पहले वाली शादी ज्यादा लंबी नहीं टिक सकी थी.

Advertisement

'बड़े मियां छोटे मियां' ट्रेलर रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ का मुख्य आरोपी Dev Prakash Madhukar गिरफ़्तार | Breaking News