खतरे में अनुपमा की नंबर वन की कुर्सी, जून में धमाल मचाने आ रहे हैं 10 नए टीवी सीरियल

सबसे बड़ी खबर तो ये है कि एक नया टीवी चैनल भी आने वाला है, जिसमें कई मजेदार और दिलचस्प शोज आएंगे. आइए जानते हैं अगले महीने कौन-कौन से टीवी शोज आ रहे हैं...

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

June 2024 10 Upcoming TV Serials: टीवी सीरियल 'अनुपमा' की सांसे थमने वाली हैं. TRP में नंबर-1 चल रहे इस शो का पत्ता साफ करने एक-दो नहीं पूरे 10 नए टीवी शोज जून से आ रहे हैं. इनमें से कुछ का जलवा टीआरपी लिस्ट में देखने को मिल सकता है. सबसे बड़ी खबर तो ये है कि एक नया टीवी चैनल भी आने वाला है, जिसमें कई मजेदार और दिलचस्प शोज आएंगे. आइए जानते हैं अगले महीने कौन-कौन से टीवी शोज आ रहे हैं...

1. बिग बॉस ओटीटी 3

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) जून से ही जियो सिनेमा पर आने वाला है. इसकी पूरी तैयारी हो चुकी है. इस शो का पहला टीजर आ चुका है अब कंटेस्टेंट के नाम खुलने भर की देरी है.

2. खतरों के खिलाड़ी 14 

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' भी अगले महीने से आने वाला है. खबर है कि शो के तमाम कंटेस्टेंट्स रोमानिया पहुंच चुके हैं. रोहित शेट्टी भी शूटिंग के लिए निकल चुके हैं. ये शो जून के आखिरी तक ऑन एयर हो सकता है.

3. उडारियां 

रवि दुबे और सरगुन मेहता का पॉपुलर टीवी सीरियल 'उडारियां' (Udaariyaan) का नया सीजन भी जून में आ रहा है, जिसमें लीड रोल अविनेश रेखी निभा रहे हैं.

4. इश्क जबरियां

जल्द ही सन नियो नाम से एक चैनल लॉन्च होने वाला है, जिस पर कई सारे शोज आएंगे. इनमें से एक है 'इश्क जबरियां' (Ishq Jabariyaa), जो जून से ही शुरू होने वाली है. इसमें लीड रोल साक्षी शर्मा और लक्ष्य खुराना निभाने वाले हैं.

5. माटी से बंधी डोर 

मई के आखिरी-आखिरी तक स्टार प्लस का शोज 'माटी से बंधी एक डोर' (Maati Se Bandhi Dor) भी शुरू हो चुकी है. जिसकी टीआरपी जून में आएगी. इससे पता चलेगा कि अंकित गुप्ता के इस शो से फैंस कितने इंप्रेस हुए.

Advertisement

6. जुबली टॉकिस

सोनी टीवी के नए शो 'जुबली टॉकिस' का भी ऐलान हो चुका है. इसकी शुरुआत जून से हो सकती है. इस सीरियल में खुशी दुबे लीड रोल निभा रही हैं.

7. छठी मैया की बिटियां 

सन नियो चैनल पर 'छठी मैया की बिटिया' (Chhati Maiyaa Ki Bitiya) सीरियल भी जून से ही आ रहा है. इसके जरिए देवोलीना भट्टाचार्जी की टीवी पर वापसी हो रही है. वो लीड रोल में नजर आएंगी.

Advertisement

8. बादल पर पांव है 

जून में ही रवि दुबे और सरगुन मेहता का नया टीवी शो 'बादल पे पांव है' (Badal Pe Paon Hai) भी आ रहा है. जिसमें लीड रोल में अमनदीप सिद्धू लीड हैं.

9. पुकार 

सोनी टीवी पर सीरियल 'पुकार' (Pukaar) भी शुरू हो चुका है. सायली सालुंखे लीड रोल वाले इस शो की शुरुआत 27 मई से हुई है, जिसका टीआरपी अगले महीने जून में आएगा.

Advertisement

10. सुहागन चुडै़ल 

कलर्स टीवी पर टीवी सीरियल 'सुहागन चुडै़ल' (Suhaagan Chudail) भी शुरू हो गया है. इस शो से निया शर्मा ने टीवी पर कमबैक किया है. इस शो की टीआरपी भी जून में आएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा की राजनीति में महिलाओं का दम, धीरे-धीरे बढ़ रहा असर