Fast X की शूटिंग के दौरान कार पर यूं धमाल मचाते दिखे विन डीजल और एक्वामैन, वीडियो देख फैन्स हुए क्रेजी

विन डीजल और जेसन मोमोआ स्टारर फिल्म फास्ट एंड फ्यूरिस फ्रेंचाइजी की दसवीं फिल्म फास्ट एक्स की शूटिंग इस साल अप्रैल में शुरू हो चुकी है.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
Fast X के सेट पर विन डीजल और जेसन मोमोआ यूं मस्ती करते आए नजर
नई दिल्ली:

विन डीजल और जेसन मोमोआ स्टारर फिल्म फास्ट एंड फ्यूरिस फ्रेंचाइजी की दसवीं फिल्म फास्ट एक्स की शूटिंग इस साल अप्रैल में शुरू हो चुकी है. फिल्म को लेकर इसके एक्टर्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फिल्म के पांचवें हफ्ते की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीक्वेंस को शूट करते हुए विन डीजल और जेसन ने मस्ती करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है. जेसन मोमोआ को एक्वामैन के किरदार की वजह से दुनिया भर में पहचाना जाता है. 

विन डीजल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में विन डीजल और एक्वामैन के एक्टर जेसन मोमोआ एक कार पर बैठे हुए जमकर मस्ती कर रहे हैं. विन डीजल कहते सुनाई देते हैं, 'हाई, जेसन तुम इस कार पर क्या कर रहे हो और कैसा फील कर रहे हो'. जेसन रिप्लाई करते हुए कहते हैं, 'ये डे वन है, मैं और तुम साथ है बडी, ये जबरदस्त और कमाल का है'. वीडियो को शेयर करते हुए विन डीजल ने लिखा, 'वीक 5, एक इंटेंस एक्शन सीक्वेंस का पहला दिन'. इस वीडियो को महज कुछ घंटों में 30 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. फास्ट एंड फ्यूरियस के फैंस एक बार फिर इस फिल्म के रोमांच का अनुभव करने के लिए इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement

बता दें कि फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की दसवीं फिल्म फास्ट एक्स 19 मई, 2023 को रिलीज होगी. इस बार का विलेन भी काफी खतरनाक नजर आने वाला है. इस फिल्म में 'गेम ऑफ थ्रॉन' और 'एक्वामैन' के एक्टर जेसन मोमोआ नजर आएंगे, उनकी विन डीजल से जबरदस्त भिड़ंत फिल्म में दिखाई जाएगी. फास्ट एंड फ्यूरियस जैसी फ़िल्में जेसन की दमदार पर्सनालिटी को सूट भी करती हैं. उनको विन डीजल के साथ लड़ते देखना वाकई में मजेदार होगा, लिहाजा फैंस अब इसके लिए और इंतजार नहीं कर पा रहे.

Advertisement

इसे भी देखें : तमन्ना भाटिया का कांस में दिखा जलवा, दिखीं अप्सरा सी हसीन

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit | William Dalrymple की जुबानी, भारत की एशिया पर हुकूमत की कहानी