Top 5 Netflix: टीनेज के हसीन दिनों को समेटे हुए हैं ये नेटफ्लिक्स वेब सीरीज, आपने देखीं क्या

Top 5 Netflix Teenage Romance Web Series: घर छोड़ने से लेकर अपने पांव पर ख़ड़े होने तक, पहले दिल टूटने से लेकर घर की पार्टी के लिए बाहर निकलने तक, टीन शो सभी उम्र के दर्शकों को अतीत की हसीन यादों में ले जाते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
Top 5 Netflix Teenage Romance Web Series: नेटफ्लिक्स की टॉप 5 टीनेज ड्रामा वेब सीरीज
नई दिल्ली:

घर छोड़ने से लेकर अपने पांव पर ख़ड़े होने तक, पहले दिल टूटने से लेकर घर की पार्टी के लिए बाहर निकलने तक, टीन शो सभी उम्र के दर्शकों को अतीत की हसीन यादों में ले जाते हैं. यही नहीं, किशोरों की जिंदगी की आधुनिक दौर की समस्याओं का इशारा भी इन वेब सीरीज में मिल जाता है. यहीं नेटफ्लिक्स की कुछ ऐसे ही टीनेज रोमांस वेब सीरीज से रू-ब-रू कराया जा रहा है जिनमें किशोर और उनकी जिंदगी की झलक मिलती है. पेश है टॉप 5 नेटफ्लिक्स टीनेज रोमांस वेब सीरीज (Top 5 Netflix Teenage Romance Web Series)...

1. नेवर हैव आई एवर (Never Have I Ever)
इस टीनेज सीरीज का दूसरा सीजन 15 जुलाई, 2021 को रिलीज हुआ था. यह भारतीय अमेरिकी हाई स्कूल स्टूडेंट देवी की कहानी है, वह अपने पिता की मौत और रिलेशनशिप इश्यूज से जूझ रही है. 

2. सेक्स एजुकेशन (Sex Education)
सेक्स स्टोरी ओटिस मिलबर्न की स्टोरी है, जो हाई स्कूल स्टूडेंट है और उसकी मां एक सेक्स थिरेपिस्ट है. इसके पहले सीजन में जहां ओटिस और उसके दोस्त स्कूल में सेक्स क्लीनिक की शुरुआत करते हैं तो वहीं दूसरे सीजन में स्कूल में अच्छी सेक्स एजुकेशन के विषय को दिखाया गया है.

3. एलीट (Elite)
इस सीरीज के चार सीजन रिलीज हो चुके हैं. यह कहानी स्पेन के एक महंगे प्राइवेट स्कूल और उसमें कत्ल की है. इस तरह पूरी सीरीज स्कूल और कत्ल के ईर्द-गिर्द ही घूमती रहती है. 

4. ऐटिपिकल (Atypical)
इस टीनेज ड्रामा सीरीज की कहानी ऑटिस्टिक टीनेजर और उसकी जिंदगी से जु़ड़ी है. इसमें जेनिफर सेजन ली, केर गिलक्रिस्ट और माइकेल रैपापोर्ट लीड रोल में हैं.

5. मिसमैच्ड (Mismatched)
यह एक भारतीय सीरीज है जिसमें डिम्पल और ऋषि की कहानी को देखा जा सकता है. जो अपने-अपने तरीके से जिंदगी को जीने की कोशिश कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh Factory Blast: Jabalpur की ऑर्डिनेंस फैक्टरी में धमाका, 15 लोग घायल