Netflix पर एक ही दिन में रिलीज हो रही इस सुपरस्टार की 6 फिल्में, अगस्त में एक्शन और ड्रामा की धूम

नेटफ्लिक्स पर पहली अगस्त को इस सितारे की एक साथ छह फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, और यह सारी फिल्में एक्शन से भरपूर हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इस सुपरस्टार की एक्शन फिल्में नेटफ्लिक्स पर होंगी रिलीज
नई दिल्ली:

एक सुपरस्टार, जिसकी दुनिया भर में जबरदस्त लोकप्रियता है. उसकी एक्शन फिल्मों को फैन्स हाथोंहाथ लेते हैं. 60 साल की उम्र में भी उसका जलवा कायम है. हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की. टॉम क्रूज की हिट फ्रेंचाइजी 'मिशनल इम्पॉसिबल' दुनिया भर में पॉपुलर फ्रेंचाइजी में से एक है. इस सीरीज की छह फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. दो फिल्में इस सीरीज में और आनी हैं. नेटफ्लिक्स टॉम क्रूज के फैन्स के लिए अगस्त 2022 में बड़ा धमाल करने जा रहा है. वह इस सीरीज की सभी छह फिल्मों को पहली अगस्त को रिलीज करने जा रहा है. अभी तक यह फिल्में अमेजन प्राइम वीडियो पर थीं, लेकिन अब इन्हें नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा. 

वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की अगस्त 2022 में रिलीज किए जाने वाले शो और फिल्मों की बात करें तो इसमें भी कुछ खास रहने वाला है. आलिया भट्ट और शेफाली शाह की फिल्म 'डार्लिंग्स' 5 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म आलिया भट्ट की बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म है और इसकी स्टोरीलाइन काफी दिलचस्प भी लग रही है. इसके अलावा वेडिंग सीजन फिल्म 4 अगस्त को रिलीज हो रही है. 

वहीं वेब सीरीज की बात करें तो नेटफ्लिक्स अपने दो पॉपुलर शो के अगले सीजन को भी अगस्त में ही लॉन्च करने जा रहा है. 'इंडियन मैचमेकिंग सीजन 2' 10 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है. इसी तरह लोकप्रिय वेब सीरीज 'नेवर हैव आई ऐवर: सीजन 3' 12 अगस्त को दस्तक देने के लिए तैयार है. यही नहीं, वेब सीरीज 'लॉक ऐंड की' का सीजन 3 भी 10 अगस्त को ही रिलीज हो रहा है. 

Advertisement

VIDEO: कृति सेनन ने एयरपोर्ट पर काटा बर्थडे केक

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात