अवार्ड फंक्शन में गाउन पहन नंगे पांव चलते दिखीं सेलेना गोमेज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह क्यूट VIDEO

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सेलेना ब्लैक कलर के एक बेहद ही खूबसूरत से गाउन में हैं और वे अपने गाउन को पकड़कर नंगे पांव स्टेज पर चलती हुई आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
सेलेना गोमेज का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

काफी कम उम्र में अपनी पहचान बनाने वालीं सेलेना गोमेज के दुनियाभर में करोड़ों फैन्स हैं. सेलेना सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं सेलेब्रिटी भी हैं और शायद यही वजह है कि सेलेना से जुड़ा कोई भी पोस्ट इंटरनेट पर झट से वायरल हो जाता है. सेलेना गोमेज का ऐसा ही एक वीडियो इस समय हर तरफ छाया हुआ है, जिसमें उन्हें एक अवार्ड फंक्शन में बिना सैंडल के स्टेज पर चलते हुए देखा जा सकता है. इस वायरल हो रहे वीडियो पर फैन्स ताबड़तोड़ अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

सेलेना गोमेज के इस वीडियो को portalselenabraa नाम के एक इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सेलेना ब्लैक कलर के एक बेहद ही खूबसूरत से गाउन में हैं और वे अपने गाउन को पकड़कर नंगे पांव स्टेज पर चलती हुई आ रही हैं. इस वीडियो में सेलेना जिस तरह से अपने ड्रेस को पकड़कर चल रही हैं, उसमें वे बहुत क्यूट लग रही हैं. बता दें, यह वीडियो 28 एनुअल स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स (28th Annual Screen Actors Guild Awards) का है. वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि सेलेना गोमेज 'गोमेज एंड द सीन' नाम का अपना खुद का एक बैंड चलाती हैं. सेलेना 'गुड फॉर यू', 'सेम ओल्ड लव' और 'बैक टू यू' जैसे कई हिट गानों को अपनी आवाज दे चुकी हैं. सेलेना ने अपना पहला सिंगल एल्बम 'कम एंड गेट इट' साल 2013 में लॉन्च किया था. सेलेना गोमेज जस्टिन बीबर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में रही थीं. 

Advertisement

ये भी देखें: दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

Featured Video Of The Day
Samarth: NDTV के साथ साझेदारी में समर्थ के एक साल का जश्न मनाया जा रहा है