Rihanna ने बेवर्ली हिल्स में खरीदा आलीशान फार्महाउस, 100 करोड़ है कीमत, देखें Inside Pics

रिहाना (Rihanna) ने बेवर्ली हिल्स में एक फार्महाउस खरीदा है, जिसकी कीमत 100 करोड़ बताई जा रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
रिहाना (Rihanna) के नए फार्महाउस की तस्वीरें
नई दिल्ली:

रिहाना (Rihanna) एक इंटरनेशनल पॉप स्टार हैं. रिहाना को लेकर खबर आई है कि उन्होंने 13.8 मिलियन यानी कि लगभग 100 करोड़ रुपये का एक बेहद ही आलीशान बंगला बेवर्ली हिल्स के ऊपर पहाड़ियों पर खरीदा है. डर्ट डॉट कॉम के हवाले से रिहाना (Rihanna New Home) का ये खूबसूरत फार्म हाउस 7,600 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. रिहाना के फार्महाउस (Rihanna Farmhouse Photos) की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस खासा पसंद कर रहे हैं.

रिहाना (Rihanna) ने अपने लिए 100 करोड़ का एक शानदार बंगला लिया है, इस बात का खुलासा एक ट्वीट के जरिये हुआ. रिहाना फैक्ट्स (Rihanna Facts) नाम के एक ट्विटर अकाउंट से इस खबर को शेयर किया गया है. ट्वीट में बताया गया है कि इस फार्महाउस में 5 बेडरूम और 7 बाथरूम हैं. रिहाना का यह फार्महाउस जरूरत की सभी लेटेस्ट सुविधाओं से लैस है.  

Advertisement

फैंस रिहाना के इस नए फार्महाउस को (Rihanna New Farmhouse) काफी पसंद कर रहे हैं और तस्वीरों पर कमेंट करके उन्हें नए घर के लिए बधाई दे रहे हैं. बता दें, हाल ही में रिहाना (Rihanna) हमारे देश में चल रहे किसान आंदोलन पर ट्वीट करके चर्चा में आई थीं. रिहाना का पूरा नाम रॉबिन रिहाना फेंटी (Robyn Rihanna Fenty) है. रिहाना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में ‘म्यूजिक ऑफ़ द सन' से की थी. इसके बाद साल 2006 में वे ‘ए गर्ल लाइक मी' में दिखाई दी थीं. आज उनका नाम दुनिया की बेस्ट सेलिंग म्यूजिक आर्टिस्ट में शामिल है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई में स्कूटर सवार दंपती को रौंदने वाले BMW वाले रईसजादे को मिलेगी सजा?
Topics mentioned in this article