Netflix पर 1 मई को रिलीज होने वाली हैं ये 6 फिल्में, एक्शन से लेकर कॉमेडी तक सारा मसाला है मौजूद

अगर आप कुछ जबरदस्त और धमाकेदार हॉलीवुड फिल्में देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो मई का महीना आपका फुल ऑन एंटरटेनमेंट करने वाला है. दरअसल नेटफ्लिक्स पर 6 शानदार फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.

Netflix पर 1 मई को रिलीज होने वाली हैं ये 6 फिल्में, एक्शन से लेकर कॉमेडी तक सारा मसाला है मौजूद

नेटफ्लिक्स पर पहली मई को रिलीज होंगी यह फिल्में

नई दिल्ली :

अगर आप कुछ जबरदस्त और धमाकेदार हॉलीवुड फिल्में देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो मई का महीना आपका फुल ऑन एंटरटेनमेंट करने वाला है. दरअसल नेटफ्लिक्स पर 6 शानदार फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. इन फिल्मों में एक्शन से लेकर कॉमेडी तक सभी जोनर का तड़का लगेगा. दिलचस्प यह है कि ये सारी फिल्म पहली मई यानी की लेबर डे के दिन रिलीज हो रही हैं. इस तरह एक ही दिन में ढेर सारा मनोरंजन आने वाला है. चलिए जानते हैं वो कौन सी एंटरटेनिंग फिल्म है जो 1 मई 2022 को नेटफ्लिक्स पर आपका मनोरंजन करने आएंगी. 

आफ्टर द सनसेट

'आफ्टर द सनसेट' एक अमेरिकी डकैती एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन ब्रेट रैटनर ने किया है. 1 मई 2022 को ये फिल्म नेटफ्लिक्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में दिखाया गया है कि दो मास्टर चोर, मैक्स और लोला, अपनी मेहनत की कमाई का आनंद लेने के लिए बहामास भाग गए हैं.  मैक्स का पीछा करने वाले एजेंट पर बेस्ड इस फिल्म की शूटिंग बहामास में हुई है. इसमें पियर्स ब्रॉसनन ने मैक्स बर्डेट की भूमिका निभाई है. 

बेवॉच

बेवॉच एक अमेरिकी एक्शन कॉमेडी फिल्म है जो माइकल बर्क, डगलस श्वार्ट्ज और ग्रेगरी जे बोनन ने बनाई है. बेवॉच 1 मई 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म एक टेलीविजन सीरीज पर आधारित है. बेवॉच फिल्म का डायरेक्शन सेठ गॉर्डन ने किया है. रोहरबैक, प्रियंका चोपड़ा और डेविड हैसलहॉफ इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नज़र आएंगे. कहानी लाइफगार्ड मिच बुकानन और उनकी टीम को फॉलो करती है, जिन्हें अपने समुद्र तट को बचाने के प्रयास में एक ड्रग लॉर्ड को मारना होगा.

मेडागास्कर

1 मई से नेटफ्लिक्स में स्ट्रीम करने जा रही जबरदस्त फिल्म मेडागास्कर अमेरिकी कंप्यूटर-एनिमेटेड कॉमेडी एडवेंचर फिल्म है. मेडागास्कर एक रोलर-कोस्टर सवारी है जो बच्चों को बहुत पसंद आएगी. फिल्म मार्टी द जेबरा के दसवें जन्मदिन पर जंगली के लिए तैयार होने के साथ शुरू होती है. न्यूयॉर्क के सेंट्रल पार्क चिड़ियाघर में रहते हुए, मार्टी और उसके दोस्तों- एलेक्स द लायन, ग्लोरिया द हिप्पो और मेलमैन द जिराफ़ ने अपने सभी साल इस कंक्रीट के जंगल में बिताए हैं.रोमांच तब शुरू होता है जब मार्टी चिड़ियाघर से भाग जाता है.

अमेरिकन स्नाइपर

अमेरिकन स्निपर  1 मई को नेटफ्लिक्स में रिलीज होने वाली अमेरिकी लाइफ पर बेस्ड बायोग्राफिकल वॉर ड्रामा फिल्म है. इसका निर्देशन क्लिंट ईस्टवुड ने किया है और इसे जेसन हॉल ने लिखा है. फिल्म काइल की लाइफ पर बेस्ड है.

द रीडर

नेटफ्लिक्स पर 1 मई 2022 को रिलीज होने जा रही फिल्म 'द रीडर' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसे स्टीफन डाल्ड्री ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी जो बर्नहार्ड की 1995 के जर्मन नॉवेल पर आधारित है. इसमें केट विंसलेट, राल्फ फिएनेस और डेविड क्रॉस हैं. फिल्म एक जर्मन वकील माइकल बर्ग की कहानी बताती है, जो 1958 में 15 साल की उम्र में एक बड़ी उम्र की महिला हैना शमित्ज़ के साथ संबंध रखता है. 

वी आर द मिलर्स

वी आर द मिलर्स एक अमेरिकी क्राइम कॉमेडी फिल्म है 1 मई 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन रॉसन एम. थर्बर ने किया है. ये फिल्म फिशर और फैबर की कहानी पर आधारित है. फिल्म एक बर्तन डीलर की कहानी है जो अपने पड़ोसियों  को उनका फैमिली मेंबर बताने के लिए कन्वेंस करती है. ताकि वो  मेक्सिको से संयुक्त राज्य अमेरिका में ड्रग्स की तस्करी कर सके. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :करीना कपूर बेटे जेह के साथ वॉक करती आईं नजर