Netflix Animation Film: नेटफ्लिक्स लाया है दिल छू लेने वाली कहानी 'वीवो', इस दिन होगी रिलीज

Netflix Animation Film: नेटफ्लिक्स ने हाल ही में 'वीवो (Vivo)' सोनी पिक्चर्स एनिमेशन का म्यूजिक भी जारी किया था. यह एनिमेशन पिक्चर 6 अगस्त को वैश्विक स्तर पर रिलीज की जाएगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
N
नई दिल्ली:

Netflix Animation Film: पिछले दिनों नेटफ्लिक्स ने अपनी टॉप वेब सीरीज और फिल्मों के साथ ही कमाई के आंकड़े जारी किए थे. नेटफ्लिक्स (Netflix) के 2021 के दूसरे क्वार्टर में कमाई में 19 फीसदी की इजाफा हुआ है और यह 7.3 अरब डॉलर रहा है. वहीं अब नेटफ्लिक्स (Netflix Movie) एनिमेटेड पिक्चर लेकर आया है. नेटफ्लिक्स ने हाल ही में 'वीवो (Vivo)' सोनी पिक्चर्स एनिमेशन का म्यूजिक भी जारी किया था. यह एनिमेशन पिक्चर 6 अगस्त को वैश्विक स्तर पर रिलीज की जाएगी. 

'वीवो (Vivo)' को ऑस्कर नामांकित राइटर और द क्रुड्स के निर्देशक किर्क डेमिको द्वारा निर्देशित है. 'वीवो (Vivo)' एक तरह के किंकजौ का अनुसरण करता है, जो अपने प्यारे मालिक एंड्रेस के साथ एक जीवंत चौक में भीड़ के लिए संगीत बजाते हुए अपना दिन बिताता है. हालांकि वे एक ही भाषा नहीं बोलते हैं, वीवो और एंड्रेस संगीत के अपने सामान्य प्रेम के कारण एकदम सही जोड़ी हैं. लेकिन एंड्रेस को प्रसिद्ध मार्टा सैंडोवल से एक खत मिलने ने के तुरंत बाद त्रासदी शुरू होती है, तो अपने पुराने साथी को फिर से जुड़ने की उम्मीद के साथ अपने विदाई संगीत कार्यक्रम में आमंत्रित करते हैं, यह एक शानदार कहानी है.

फिल्म के संगीतकार और ग्रैमी पुरस्कार विजेता एलेक्स लैकामोइरे हैं. मिरांडा गोल्डन ग्लोब विजेता लॉरेंस मार्क और लुई क्रू टिन लोक फिल्म में निर्माता के रूप में काम करते नजर आएंगे. मिरांडा के अलावा  वीवो में निकोल बायर माइकल रूकर केटी लोव्स ओलिविया ट्रुजिलो और लिडा ज्वेट के अलावा यनैराली सिमो, ब्रायन टायरी हेनरी भी हैं. 

Featured Video Of The Day
Hezbollah प्रमुख की मौत की पुष्टि, Iran के Supreme Leader Khamenei का ठिकाना बदला गया- Report
Topics mentioned in this article