'थॉर' के लिए नताली पोर्टमैन के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से फैन्स हुए शॉक्ड, डोले देख बोले- हमें चाहिए लेडी Thor

हॉलीवुड में इन दिनों लेडी सुपरहीरोज का जोर है. फिर वह चाहे वंडर वुमन हो, ब्लैक विडो या फिर अब शी हल्क. 'थॉर: लव ऐंडर थंडर' में नताली पोर्टमैन का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

हॉलीवुड में इन दिनों लेडी सुपरहीरोज का जोर है. फिर वह चाहे वंडर वुमन हो, ब्लैक विडो या फिर अब शी हल्क. इनको फैन्स के बीच में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हो रही है. लेकिन इस बीच एक्ट्रेस नताली पोर्टमैन के 'थॉर: लव ऐंडर थंडर' के लुक ने फैन्स को जरूर हैरान कर दिया है. थॉर की अभी तक की फिल्मों में बहुत ही नाजुक सी नजर आनेवाली जेन फॉस्टर यानी नताली पोर्टमैन अब गदर मचाने के लिए आ गई है. 'थॉर: लव ऐंडर थंडर' के ट्रेलर में उनके हाथ में हथौड़ा भी देखा जा सकता है और उनका लुक तो तहलका मचाए ही हुए है. 

नताली पोर्टमैन की 'थॉर: लव ऐंडर थंडर' की कुछ फोटो रिलीज हुई हैं, जिनमें उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन चर्चा का विषय बना हुआ है. इसमें उनके डोले देखकर ही फैन्स दीवाने हुए जा रहे हैं. यही नहीं, कई फैन्स ने तो अगली फिल्म उन्हीं पर यानी लेडी थॉर पर बनाने की अपील कर डाली है. नताली के इस लुक पर फैन्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. 40 वर्षीय नताली ने अपने इस लुक के लिए काफी पसीना बहाया है, और उसका सकारात्मक फल मिलता नजर भी आ रहा है. तभी तो उनके डोले इस समय इंटरनेट पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. 

Advertisement

नताली पोर्टमैन ने 'थॉर: लव ऐंडर थंडर' के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की खातिर काफी मेहनत की है. इसके लिए उन्होंने ढेर सारे प्रोटीन शेक पिए और ट्रेनिंग भी ली. यही नहीं वह मुश्किल वेट ट्रेनिंग से भी गुजरी हैं. फिल्म 8 जुलाई को रिलीज होने जा रही है, और इसे ताइका वाइतिती ने डायरेक्ट किया है. इस तरह इस बार थॉर के साथ जेन फॉस्टर का अंदाज भी फैन्स के लिए खास रहने वाला है. 

Advertisement

इसे भी देखें : तमन्ना भाटिया का कांस में दिखा जलवा, दिखीं अप्सरा सी हसीन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!