मैडोना ने 64 साल की उम्र मेकओवर से किया हैरान, क्वीन ऑफ पॉप का 'एलियन' लुक देख फैन्स हुए शॉक्ड

मैडोना का हर अंदाज निराला है. अकसर अपने स्टाइल की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली मैडोना ने अपने लेटेस्ट मेकओवर से फैन्स को हैरानी में डाल दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मैडोना का हर अंदाज निराला है. अकसर अपने स्टाइल की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली मैडोना ने अपने लेटेस्ट मेकओवर से फैन्स को हैरानी में डाल दिया है. लेकिन 64 वर्षीय क्वीन ऑफ पॉप का लेटेस्ट मेकओवर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और उनका लुक चर्चा का विषय बना हुआ है. मैडोना ने अपने इस लेटेस्ट लुक को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. दिलचस्प यह है कि अमेरिकी सिंगर को इस लुक में फैन्स के लिए पहचानना मुश्किल हो रहा है. 

मैडोना ने अपने इस लेटेस्ट लुक को एलियन लुक का नाम दिया है. उन्होंने अपनी इस इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई फोटो पर एलियन लिखा है. वैसे भी मैडोना को अपने लुक के साथ प्रयोग करने के लिए भी पहचाना जाता है. इस फोटो में उनका हेयरस्टाइल एकदम अलग है तो वहीं उन्होंने अपने आऊब्रो को भी ब्लीच कर रखा है. इससे कुछ समय पहले ही मैडोना ने अपने बालों को पिंक कलर में रंगा था. उनका यह लुक भी पसंद किया गया था. 

बता दें कि मैडोना का इसी साल उनके बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ था जो उनसे काफी छोटा था. मैडोना अभी तक दो बार शादी कर चुकी हैं. पहली बार शादी उन्होंने शॉन पेन के साथ 1985 में की थी, लेकिन 1989 में उनका तलाक हो गया था. उन्होंने 2000 में गाई रिची से शादी की लेकिन आठ साल बाद 2008 में दोनों का तलाक हो गया था. 

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल

Featured Video Of The Day
PM Modi के तोहफों की नीलामी, 9 लाख की टोपी, 8 लाख का जूता... 700 रुपए में भी बहुत कुछ