19 साल की उम्र में हुआ था Lady Gaga का यौन शोषण, अब यूं बयां किया दर्द

अपनी जिंदगी के एक असहनीय दर्द को लेडी गागा (Lady Gaga) ने बयां किया है. उन्होंने 19 साल की उम्र में अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बताया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

लेडी गागा (Lady Gaga) दुनिया की मशहूर सिंगर हैं, जो ग्रैमी और एकेडमी अवॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुकी हैं. लेडी गागा आज संगीत की दुनिया में सर्वोच्च शिखर पर पहुंच गई हैं, लेकिन वे अपने साथ हुए यौन शोषण के दर्द को आज तक भुला नहीं सकी हैं. इसका खुलासा उन्होंने बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, ओपरा विनफ्रे (Oprah Winfrey Show) के शो में किया है. इसमें उन्होंने बताया है कि जब 19 साल की उम्र में उनका म्यूजिक करियर शुरू हो रहा था, तो उसी दौरान एक म्यूजिक प्रोड्यूसर ने उनके साथ बलात्कार किया था, जिसकी वजह से वे गर्भवती भी हो गई थीं.

लेडी गागा (Lady Gaga In Oprah Winfrey Show) ने कहा कि, “जब मैं काम कर रही थी, उसी दौरान प्रोड्यूसर ने मुझसे कपड़े उतारने के लिए कहा था और मेरे मना करके वहां से चले जाने पर उसने मेरा पूरा म्यूजिक करियर बर्बाद करने की धमकी दी थी. म्यूजिक करियर बर्बाद होने के डर से अंत में मुझे उसके पास लौटना पड़ा”. लेडी गागा (Lady Gaga sexually Assault) ने बताया कि इस हादसे के बाद वे कुछ दिनों तक बीमार भी रही थीं, उन्हें असहनीय दर्द होता था. इतना ही नहीं, वे गर्भवती भी हो गई थीं. उन्हें इन सब चीजों से निकलने के लिए काफी समय लगा था.

Advertisement

लेडी गागा (Lady Gaga) ने कहा, “कई वर्षों तक मुझे साइकोटिक ब्रेक पर रहना पड़ा था. मैं अब वो लड़की नहीं रही थी. जब भी मुझे दर्द का एहसास होता है, तो बिल्कुल वैसा ही महसूस होता है, जब मेरे साथ रेप किया गया था. तब मैंने कई एमआरआई और स्कैन भी करवाए थे, मगर कुछ भी नहीं निकला था. फिर भी आपका शरीर तो सब कुछ याद रखता है”. लेडी गागा के वर्क फ्रंट की बात करें तो House of Gucci के नाम से उनका प्रोजेक्ट आने वाला है. साथ ही वे वर्तमान में माइकल पोलैंस्की नामक एक एंटरप्रेन्योर को डेट भी कर रही हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग
Topics mentioned in this article