किम कार्दशियन ने मेट गाला में इस आइकॉनिक ड्रेस को पहनने के लिए 21 दिन में घटाया 7 किलो वजन, मच गया हंगामा

किम कार्दशियन ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. मेट गाला 2022 में उन्होंने अपने गाउन को पहनने के लिए सात किलो वजन तक घटा डाला.

Advertisement
Read Time: 15 mins
किम कार्दशियन के मेट गाला 2022 लुक ने सबको किया हैरान
नई दिल्ली:

फैशन वर्ल्ड के सबसे बड़े इवेंट मेट गाला का आयोजन 2 मई को न्यूयॉर्क में हुआ, इस शाम को यहां रेड कारपेट पर दुनियाभर की मशहूर हस्तियां पहुंचीं. सितारों की इस महफिल में पहुंची सोशलाइट किम कार्दशियन अपने लुक को लेकर इस बार भी चर्चा में छा गईं. उनके शानदार आउटफिट ने खूब सुर्खियां बटोरी, लेकिन इस बार उनके आउटफिट और लुक से अधिक उनके वेट लॉस को लेकर चर्चा हो रही है, जिसके बारे में सुन हर कोई चौंक गया है. किम कार्दशियन ने अपनी खास ड्रेस को पहनने के लिए कुछ ऐसा किया कि आप हैरान रह जाएंगे.

किम कार्दशियन ने इस बार मेट गाला में मर्लिन मुनरो के आइकॉनिक लुक को रीक्रिएट किया. इस शानदार गाउन में फिट आने के लिए किम ने कड़ी मेहनत की और खूब पसीना भी बहाया. आखिरकार किम ने महज 21 दिन के अंदर 16 पाउंड यानी कि करीब 7 किलो वजन कम किया है. इस बॉडीकॉन गाउन में किम बेहद गॉर्जियस और बिल्कुल फ‍िट नजर आईं. किम का कर्वी फिगर इस स्टनिंग गाउन में परफेक्टली फ्लॉन्ट हो रहा था. किम ने इस बेहद एट्रैक्टिव गाउन के साथ व्हाइट फर कोट पहना. डायमंड और व्हाइट गोल्ड जूलरी के साथ किम का ये लुक बहुत ही अमेजिंग नजर आ रहा था, मेट गाला में उनके इस लुक को लोग देखते ही रह गए.  

Advertisement

दरअसल किम का यह गाउन मर्लिन मुनरो की याद दिला रहा है, जो मर्लिन ने मई 1962 में मैडिसन स्क्वायर गार्डन में तत्कालीन राष्ट्रपति जॉन एफ कैनेडी की बर्थडे पर पहना था. अब किम कर्दाशियां ने मर्लिन मुनरो के उसी गाउन को पहन उस आइकॉनिक लुक को रीक्रिएट कर सभी का ध्यान खींचा है. इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए किम ने लिखा, मर्लिन मुनरो के गाउन को पहन मैं बहुत ऑनर्ड फील कर रही हूं. इस गाउन को 6000 क्रिस्टल्स के साथ तैयार किया गया है, जो बेहद स्टनिंग है.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें : मुंबई में एक फैशन शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता