किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट शादी के 6 साल बाद ले रहे हैं तलाक! महीनों से अलग रह रहे हैं कपल

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) को लेकर खबर आई है कि वह अपने पति कान्ये वेस्ट (Kanye West) से तलाक ले सकती हैं.

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट शादी के 6 साल बाद ले रहे हैं तलाक! महीनों से अलग रह रहे हैं कपल

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट ले रहे हैं तलाक

खास बातें

  • किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट ले रहे हैं तलाक
  • महीनों से अलग रह रहे हैं सेलिब्रिटी कपल
  • सूत्रों ने दी किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट की जानकारी
नई दिल्ली:

हॉलीवुड की मशहूर सेलिब्रिटी किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपने स्टाइल और अंदाज को लेकर अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. लेकिन हाल ही में किम कार्दशियन को लेकर खबर आई है कि वह अपने पति कान्ये वेस्ट (Kanye West) से तलाक ले सकती हैं. किम कार्दशियन से जुड़े सूत्रों ने बताया कि तलाक के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस ने वकील भी हायर कर लिया है, जिससे वह तलाक की बातचीत भी कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक किम कार्दशियन और उनके पति कान्ये वेस्ट के बीच लंबे समय से चीजें ठीक नहीं चल रही हैं, साथ ही किम को अपनी वेडिंग रिंग भी पहने नहीं देखा गया है. 

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West) के तलाक के बारे में बात करते हुए बात करते हुए उनके सूत्रों ने कहा, "यह पहली बार नहीं है जब दोनों अलग होने की बात कर रहे हों. लेकिन इस बार मामला काफी गंभीर है." सूत्र ने दोनों के बारे में बातें करते हुए आगे बताया कि वह दोनों ही इसे ज्यादा महत्व नहीं दे रहे हैं, लेकिन वह अलग हो रहे हैं. किम ने इसके लिए लॉरा वासर को भी हायर किया है. इससे इतर बताया जा रहा है कि किम कार्दशियन के पति लंबे समय से अपने परिवार के साथ नहीं हैं. वह अपनी पत्नी किम कार्दशियन के साथ छुट्टियां बिताने भी नहीं गए और व्योमिंग में अपने फार्म हाउस पर रहे थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने साल 2014 में इटली में शादी की थी. उनके चार बच्चे भी हैं, जिसमें बड़ी बेटी का नाम नॉर्थ, बड़े बेटे का नाम सैंट, छोटी बेटी का नाम शिकागो और बेटे का नाम साम है. कान्ये वेस्ट के साथ किम कार्दशियन का यह तीसरा तलाक होगा. इससे पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस डेमॉन थोमास और क्रिल हम्फ्रीज से भी तलाक ले चुकी हैं. किम कार्दशियन जहां एक मॉडल, बिजनेसवुमन, प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस हैं तो वहीं उनके पति कान्ये वेस्ट एक मशहूर रैपर हैं. कान्ये वेस्ट को उनके हिप हॉप म्यूजिक के लिए खूब जाना जाता है.