जिमी किमेल करेंगे Oscars 2023 को होस्ट, बताया अगर कोई थप्पड़ मारने आया तो आजमाएंगे यह फॉर्मूला

Oscars 2023: पिछले साल ऑस्कर पुरस्कारों में उस समय हालात अजीब हो गए थे, जब विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक के थप्पड़ जड़ दिया था. इस साल इसे जिमी किमेल होस्ट करेंगे, जानें क्या है उनकी तैयारी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

एकेडमी अवॉर्ड्स यानी ऑस्कर पुरस्कार 12 मार्च को डॉल्बी थिएटर में होने वाले हैं. 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स को जिमी किमेल होस्ट करेंगे. जिमी किमेल मशहूर अमेरिकी कॉमेडियन और होस्ट हैं. उनका शो जिमेल किमेल लाइव! दुनिया भर में काफी लोकप्रिय हैं. वह इससे पहले 2017 और 2018 में भी ऑस्कर पुरस्कारों के होस्ट रह चुके हैं. इस तरह एक बार फिर वह अपने जोक्स के साथ ऑस्कर पुरस्कारों की इस महफिल को गुलजार करेंगे. यह हॉलीवुड के सबसे इवेंट्स में से हैं और यह इस मायने में भी महत्वपूर्ण हो जाता है कि पिछले साल एक ऐसी घटना हुई थी जिसने पुरस्कारों से ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं. 

पिछले साल ऑस्कर पुरस्कारों के दौरान हालात उस समय कुछ अजीब हो गए थे जब होस्ट क्रिस रॉक के मजाक से विल स्मिथ को गुस्सा आ गया था और उन्होंने उनके थप्पड़ रसीद कर दिया था. क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी को लेकर मजाक किया था जो उन्हें बर्दाश्त नहीं हुआ था. लेकिन यह खबर जमकर सुर्खियों में रही थी. 

इस बार जिमी किमेल ऑस्कर पुरस्कारों को होस्ट कर रहे हैं तो उन्होंने बता दिया है कि अगर इस बार भी कोई थप्पड़ मारने आता है तो वह क्या करेंगे. द हॉलीवुड रिपोर्टर के सवाल के जवाब में जिमी किमेल ने कहा, 'आपका कहना यह है कि अगर कोई स्टेज पर आता है और मुझे थप्पड़ मारता है? पहले मैं हालात का अच्छे से जायजा लूंगा. अगर मैं उससे ताकतवर हुआ तो टेलीविजन पर ही उसकी बुरी हालत कर दूंगा. अगर यह रॉक हुए तो मैं भाग जाऊंगा.' इस तरह जिमी किमेल ने मजाकिया जवाब दिया है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!