Hollywood की इन एक्ट्रेसेस को भी है साड़ी का क्रेज, चौथे नंबर वाली एक्ट्रेस को देख आप भी रह जाएंगे हैरान

भारत ही नहीं विदेशों में भी लड़कियां और महिलाएं साड़ी पहनना पसंद करती हैं. आम महिलाओं के साथ ही शो बिज से जुड़ी हसीनाएं भी कई बार साड़ी में नजर आ चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

भारतीय संस्कृति और यहां के कल्चर को विदेशों में पहचान मिल रहा है. साड़ी में लिपटी भारतीय महिलाएं जितनी खूबसूरत नजर आती हैं, उतनी किसी दूसरे लिबास में नहीं दिखतीं. साड़ी पारंपरिक ही नहीं, ग्लैमरस परिधान बनता जा रहा है. शायद यही वजह है कि भारत ही नहीं विदेशों में भी लड़कियां और महिलाएं साड़ी पहनना पसंद करती हैं. आम महिलाओं के साथ ही शो बिज से जुड़ी हसीनाएं भी कई बार साड़ी में नजर आ चुकी हैं. आज हम ऐसी ही खूबसूरत बालाओं की चर्चा करने जा रहे हैं. 

सेलेना गोमेज

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज को साड़ी में देखकर उनके फैंस बेहद सरप्राइज हुए. लाल सुर्ख सिल्क साड़ी को सेलेना ने बिल्कुल इंडियन स्टाइल में कैरी किया. लॉन्ग स्लीव ब्लाउज के साथ इस साड़ी को टीमअप करते हुए, बिल्कुल इंडियन टच देने के लिए उन्होंने हाथों में लाल चूड़ियां भी पहनी.

मडोना

मडोना इस रॉयल ब्लू कलर की साड़ी में बेहद गॉर्जियस नजर आईं. उन्होंने ब्लू एंड सिल्वर कलर की इस सिल्क साड़ी को इंडियन स्टाइल में कैरी करने के लिए इसे सीधे पल्ले में पहना और साथ में सिल्वर चूड़ियां, इयररिंग्स और नेकलेस के साथ इसे स्टाइल किया. साड़ी में मैडोना और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आईं.

लेडी गागा

इंडियन डिजाइनर तरुण तहिलियानी की डिजाइन की हुई सिल्वर ग्रे साड़ी में लेडी गागा का ये इंडियन लुक कमाल का लग रहा है. पॉप सनसनी लेडी गागा को इस भारतीय पोशाक में जिसने देखा बस देखता ही रह गया, इस डिजाइनर साड़ी में वे किसी खूबसूरत राजकुमारी सी नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में इस कदर छा गई हैं कि उनका नाम अब इन इंटरनेशनल स्टार्स के साथ शुमार हो गया है. हालांकि ये देसी गर्ल विदेश में रहते हुए भी अपनी सभ्यता को नहीं भूलती और अक्सर त्योहारों पर भारतीय परिधान में नजर आती हैं. लाल सुर्ख साड़ी में ये तस्वीर करवा चौथ की है. हाथों में चूड़ी, मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाए प्रियंका अपने देसी गर्ल अवतार में नजर आईं. इसके अलावा दीवाली पर भी प्रियंका ने साड़ी पहनी थी. हर खास मौके पर प्रियंका इस भारतीय पहनावे में नजर आती हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India