ये हैं 5 बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस जो मां बनने के बाद भी हैं सुपरफिट, प्रियंका चोपड़ा की जेठानी का नाम भी है शामिल

आज हम आपको बताने जा रहे हैं हॉलीवुड की 5 बेहद खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस के बारे में जो एक बेहतरीन मॉम भी हैं. ये एक्ट्रेस बच्चे होने के बाद अपने टाइट, टोंड फिजीक और ब्यूटी के लिए जाने जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 20 mins
नई दिल्ली:

कहते हैं ऐज इज़ जस्ट अ नंबर, हॉलीवुड की कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस ने न सिर्फ इस बात को साबित किया है बल्कि अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से पूरी दुनिया में राज भी कर रही हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं हॉलीवुड की 5 बेहद खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस के बारे में जो एक बेहतरीन मॉम भी हैं. ये एक्ट्रेस बच्चे होने के बाद अपने टाइट, टोंड फिजीक और ब्यूटी के लिए जाने जाती  हैं. तो चलिए जानते हैं हॉलीवुड की 5 मोस्ट फिट एक्ट्रेस एंड मॉम के बारे में.

मेगन फॉक्स  (Megan Fox) 

मेगन डेनिस फॉक्स एक बेहद खूबसूरत और फिट अमेरिकी एक्ट्रेस और मॉडल हैं. बहुत ही सक्सेसफुल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मेगन फॉक्स तीन प्यारे बच्चों की मां भी हैं. 37 साल की एक्ट्रेस Megan Fox ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2001 में कई छोटी टेलीविजन और फिल्म रोल्स के साथ की, और होप एंड फेथ टेलीविजन सिटकॉम पर एक रेग्युलर रोल में नज़र आईं. इसी के साथ साल 2004 में उन्होंने टीन कॉमेडी कन्फेशंस ऑफ़ ए टीनएज ड्रामा क्वीन  के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. 

सोफी टर्नर (Sophie Turner)

 'गेम ऑफ थ्रोंस' की एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर एक बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल हैं. ब्यूटीफुल फिट एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोफी टर्नर एक प्यारी सी बेबी गर्ल की मॉम भी हैं. सोफी को उनके शानदार अभिनय के लिए हॉलीवुड में पहचाना जाता है. टेलीविजन शो गेम्स ऑफ थ्रोंस के साथ सोफी टर्नर ने अपने करियर की शुरुआत की थी. टेलीविजन शो की मदद से उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर पहचान मिली.

जेनिफ़र लोपैज (Jeniffer Lopez)

वन ऑफ़ द मोस्ट पॉपुलर अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज का खूबसूरती के मामले में कोई जवाब नहीं है. 52 साल की उम्र में भी जेनिफर न सिर्फ अमेरिका बल्कि वर्ल्ड की खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं. जेनिफर अपने परफेक्ट लुक और ग्लोइंग स्किन को लेकर काफी ज्यादा एडमायर की जाती हैं. जेनिफर लोपेज दो क्यूट बच्चों की मॉम हैं. साल 1991 में जेनिफर लोपेज़ सबसे पहले डांसर के रूप में नजर आईं. साल 1993 में जेनिफर लोपेज ने एक्टिंग इंडस्ट्री में कदम रखा.

Advertisement

स्कार्लेट जोहानसन (Scarlett Johansson)

हॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस और मॉम की लिस्ट में स्कारलेट जोहानसन का नाम भी टॉप पर आता है. स्कारलेट हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. आपको बता दें कि यह खूबसूरत एक्ट्रेस दो बच्चों की मां भी हैं. स्कारलेट जोहानसन का नाम दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेसेस की Forbe लिस्ट में शामिल लिया गया है.  स्कारलेट जोहानसन को सिनेमैटिक यूनिवर्स में ब्लैक विडो रोल के लिए पहचाना जाता है. स्कारलेट जोहानसन का जन्म 22 नवंबर 1984 को अमेरिका में हुआ था और उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1994 में एक कॉमेडी फिल्म के साथ की थी.

Advertisement

क्रिस्टी टर्लिंगटन (Chrishty Turlington)  

क्रिस्टी टर्लिंगटन मॉडल से एक्टिविस्ट बनीं दो बच्चों की मां हैं जो 52 साल की उम्र में भी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी मॉडल्स और एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. हॉलीवुड इंडस्ट्री में क्रिस्टी को 'बिग फाइव' सुपरमॉडल में से एक हैं.  न्यूयॉर्क सिटी, बोस्टन और लंदन मैराथन दौड़ती हैं. वो अपने चैरिटी, एवरी मदर काउंट्स और एक नॉन प्रोफिट ऑर्गेनाइजेशन के लिए अवेयरनेस बढ़ाने के लिए भी कड़ी मेहनत करती है, जो दुनिया भर में हर मां के लिए प्रेगनेंसी और सेफ चाइल्ड बर्थ के लिए डेडिकेटेड है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?