Gladiator 2 Trailer: अब नई विरासत के लिए विद्रोह करेंगे पॉल मेसकल, ग्लेडिएटर 2 में उठेगा कई रहस्यों से पर्दा

हॉलीवुड फिल्म Gladiator 2, 15 नवंबर को भारत के सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में 4DX और IMAX में रिलीज होने वाली है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
G
नई दिल्ली:

ग्लेडिएटर 2 का ट्रेलर प्राचीन रोम के शानदार दृश्यों से शुरू होता है, जो अब क्रूर और तानाशाही सम्राटों द्वारा शासित है. महाकाव्य लड़ाई के दृश्य सामने आते हैं, जहां पॉल मेसकल का लुसियस, प्रतिशोध से प्रेरित, अपने वतन के अधिग्रहण के बाद अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष करता है. एक दूसरे महाकाव्य ट्रेलर में लुसियस डेंज़ेल वाशिंगटन के मैक्रिनस के साथ एक गठबंधन बनाता है, जो रोम का एक शक्तिशाली खिलाड़ी है. पॉल जोर से कहता है, "मैं कभी तुम्हारा साधन नहीं बनूंगा, लेकिन मैं अपनी प्रतिशोध की प्राप्ति करूंगा".

पेड्रो पास्कल के किरदार का परिचय कराया गया है, जो शक्तिशाली गठबंधनों और विश्वासघात का संकेत देता है, जबकि ट्रेलर तीव्र ग्लेडिएटर लड़ाइयों, राजनीतिक साज़िशों और दिल को धड़काने वाले नाटकों का पूर्वाभास देता है. अंतिम क्षणों में लुसियस को दिखाया गया है, जो एक ऐसे टकराव की तैयारी कर रहा है जो रोम के भविष्य का निर्धारण करेगा.

Advertisement

पॉल मेसकल, जिन्हें 'नॉर्मल पीपल' में उनकी प्रशंसित परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है, ग्लेडिएटर 2  में प्रतिशोध और सम्मान की यात्रा पर निकलते हुए अपने किरदार में गहराई और तीव्रता लाते हैं. उनके साथ पेड्रो पास्कल की कमांडिंग उपस्थिति इस ग्रिपिंग ऐतिहासिक महाकाव्य में दांव को और बढ़ाती है. इस शानदार कास्ट में जोसेफ क्विन (स्ट्रेंजर थिंग्स), फ्रेड हेचिंगर (द व्हाइट लोटस), लिओर राज़ (फौदा), डेरेक जैकोबी, कॉनी नील्सन, और दिग्गज डेंज़ेल वाशिंगटन शामिल हैं। इस प्रभावशाली लाइनअप के साथ, ग्लेडिएटर 2 ग्रिपिंग एक्शन, उच्च-दांव नाटक और बलिदान और मोचन की एक शक्तिशाली कहानी का वादा करता है.

Advertisement

प्रसिद्ध नायक मैक्सिमस की मृत्यु को देखने के वर्षों बाद, लुसियस (पॉल मेसकल) को तानाशाही सम्राटों द्वारा अपने घर के अधिग्रहण के बाद कोलोजियम में प्रवेश करने के लिए मजबूर किया जाता है, जो अब रोम पर लोहे की मुट्ठी से शासन कर रहे हैं. अपने दिल में क्रोध के साथ और साम्राज्य के भविष्य को दांव पर लगाते हुए, लुसियस को अपनी अतीत की ओर देखना होगा ताकि वह अपने लोगों के लिए रोम की महिमा को वापस ला सके. यह फिल्म 15 नवंबर को भारत के सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में 4DX और IMAX में रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Omar Abdullah Oath Ceremony: Jammu Kashmir को मिला मुख्यमंत्री, उमर अब्दुल्ला ने ली पद की शपथ