'ईवल डेड राइज' का खौफनाक ट्रेलर हुआ रिलीज, देखा तो रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Evil Dead Rise Trailer: हॉरर फिल्मों में कल्ट माने जाने वाली 'ईवल डेड' सीरीज की अगली फिल्म 'ईवल डेड राइज' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
E
नई दिल्ली:

हॉरर फिल्मों में कल्ट माने जाने वाली 'ईवल डेड' सीरीज की अगली फिल्म 'ईवल डेड राइज' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में हर वह मसाला मौजूद है जो हॉरर फिल्मों के दीवानों को पसंद आएगा. भूत प्रेतों की यह दुनिया अप्रैल में सिनेमाघरों में खुलने जा रही है. हालांकि इस सीरीज की चार फिल्में आ चुकी हैं. लेकिन बताया जा रहा है कि इस फिल्म का पिछली फिल्मों से कोई कनेक्शन नहीं है. लेकिन इसका ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है. वैसे भी जब फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था तो उसी को देखकर फैन्स में जबरदस्त जिज्ञासा पैदा हो गई थी. 

'ईवल डेड राइज' को ली क्रोनिन को डायरेक्ट किया है और फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. फिल्म के निर्माता रॉबर्ट जी टैपर्ट हैं. फिल्म में एलिसा सदरलैंड, लिली सुलिवन, नेल फिशर और मिया चालिस लीड रोल में हैं. 

'द ईवल डेड' का पहला पार्ट 1981 में रिलीज हुआ था. इसका दूसरा पार्ट ईवल डेड 2 1987 में और तीसरा पार्ट आर्मी ऑफ डार्कनेस 1992 में रिलीज हुआ था. फिल्म का चौथा पार्ट ईवल डेड 2013 में रिलीज हुई थी. इस तरह फैन्स के लिए 10 साल बाद फिर हॉरर की खतरनाक डोज आ रही है.

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?