Ertugrul फेम एसरा बिल्जिक ने कराया फोटोशूट, यूं स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं 'हलीमे सुल्तान'- देखें Video

Ertugrul फेम एक्ट्रेस एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) के लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ग्लैमरस अंदाज में अलग-अलग आउटफिट में पोज करती हुई नजर आ रही हैं.

Ertugrul फेम एसरा बिल्जिक ने कराया फोटोशूट, यूं स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं 'हलीमे सुल्तान'- देखें Video

एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) का फोटोशूट के दौरान दिखा स्टाइलिश अंदाज

खास बातें

  • एर्तुरुल फेम एसरा बिल्जिक के लेटेस्ट फोटोशूट ने बटोरी सुर्खियां
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • एसरा बिल्जिक का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

तुर्की के मशहूर सीरियल 'दिरलिस एर्तुरुल' (Dirilis: Ertugrul) की एक्ट्रेस एसरा बिल्जिक ने अपनी सीरियल में हलीमे सुल्तान के किरदार से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. एक्ट्रेस एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अपने स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उनके लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ग्लैमरस अंदाज में अलग-अलग आउटफिट में पोज करती हुई नजर आ रही हैं. 

एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) के इस वीडियो में स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है. कहीं, व्हाइट आउटफिट में तो कहीं ब्लैक चीता जेबरा प्रिंट आउटफिट में, एसरा बिल्जिक का अंदाज सभी ड्रेस में देखने लायक है. इस वीडियो को एसरा ने कुछ ही मिनट पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, जिसे अभी तक 75 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में एसरा बिल्जिक के लुक्स और स्टाइल को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब एसरा बिल्जिक ने अपने स्टाइल से यूं सुर्खियां बटोरी हों. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि तुर्की सीरियल 'दिरलिस एर्तरुल' (Dirilis: Ertugrul) में एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) के किरदार 'हलीमे सुल्तान' को खूब पसंद किया गया था. यहां तक कि उनका स्टाइल भी लोगों ने खूब फॉलो किया था. 'हलीमे सुल्तान' के पहनावे से लेकर उनके लुक तक सुर्खियों में आ गए थे. दिरलिस एर्तरुल के बाद हलीमे सुल्तान की लोकप्रियता भारत और पाकिस्तान जैसे देशों में भी काफी बढ़ गई है. सीरियल में उनके किरदार को इस कदर पसंद किया गया था कि बाद में फैंस ने भी उन्हें 'हलीमे सुल्तान' के नाम से संबोधित करना शुरू कर दिया था. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार अदनिस कुत्सल कावगा में नजर आई थीं.