OTT पर इस दिन आ रही है टॉम क्रूज की 'टॉप गन: मेवरिक', जाने कब, कहां और कैसे देखें

'मिशन इंपॉसिबल' सीरीज में अपने जबरदस्त एक्शन से फैंस के दिलों पर राज करने वाले हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज की फिल्म 'टॉप गन मेवरिक' की ओटीटी रिलीज का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. फिल्म 6 भाषाओं में रिलीज होने जा रही है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी टॉम क्रूज की 'टॉप गन: मेवरिक'
नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज शानदार एक्टिंग और जबरदस्त एक्शन को लेकर फैंस के चहेते हैं. अपनी फिल्म 'टॉप गन मेवरिक' को लेकर वे चर्चा में हैं. ओटीटी पर इस फिल्म का इंतजार कर रहे उनके लाखों फैंस के लिए खुशखबरी है. फिल्म 'टॉप गन मेवरिक' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा बिखेरने जा रही है. यह 6 भाषाओं में रिलीज की जाएगी.  फिल्म 'टॉप गन मेवरिक' 26 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी. प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर इसकी जानकारी दी थी. प्राइम वीडियो ने लिखा, 'एक नए एडवेंचर पुरानी यादों की राइड के लिए तैयार हो जाइए और ऐसा पहले कभी नहीं हुआ.'  बता दें कि 'टॉप गन मेवरिक' दर्शकों के लिए हिंदी और इंग्लिश के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

'टॉप गन मेवरिक' की स्टोरी

टॉम क्रूज की 'टॉप गन मेवरिक' फिल्म 1986 में रिलीज हुई क्लॉसिक हिट 'टॉप गन' का नेक्स्ट पार्ट है. इसमें भी टॉम क्रूज लीड रोल में थे. फिल्म का डायरेक्शन फेमस फिल्म डायरेक्टर जोसेफ कोसिंस्की ने किया है. 'टॉप गन मेवरिक' में इस बार 'टॉप गन' के पूरे तीस सालों के सफर को दिखाया गया है. इसमें 'मेवरिक' यानी टॉम क्रूज, गन ग्रेजुएट्स को एक मिशन के लिए ट्रेनिंग देते नजर आएंगे. इस फिल्म में आपको कई बेहतरीन एक्शन सीन देखने को मिलेंगे.

Advertisement

'टॉप गन मेवरिक' की स्टारकास्ट

इस फिल्म की स्टारकॉस्ट में टॉम क्रूज के अलावा जेनिफर कोनेली, जॉन हैम, ग्लेन पॉवेल, लुईस पुलमैन, और बशीर सलाहुद्दीन जैसे वर्ल्ड फेमस एक्टर हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jaipur: RSS के कार्यक्रम में हुआ भयंकर बवाल, जमकर चले चाकू और डंडे