इस मशहूर सिंगर ने बीच कॉन्सर्ट में कर किया अपनी फीमेल फैन को Kiss, वीडियो देखकर हैरान हुए फैंस

मशहूर स्पैनिस सिंगर और सॉन्ग राइटर एनरिक इग्लेसियस की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. यही वजह है जो उनके गाने रिलीज होते दुनियाभर के फैंस हाथों हाथ लेते हैं और खूब पसंद करते हैं. एनरिक इग्लेसियस के गानों को पसंद करने वाले दुनियाभर में संगीत प्रेमी हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

मशहूर स्पैनिस सिंगर और सॉन्ग राइटर एनरिक इग्लेसियस की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. यही वजह है जो उनके गाने रिलीज होते दुनियाभर के फैंस हाथों हाथ लेते हैं और खूब पसंद करते हैं. एनरिक इग्लेसियस के गानों को पसंद करने वाले दुनियाभर में संगीत प्रेमी हैं. इस बीच दिग्गज सिंगर का एक वीडियो सामने आया है, जिसने देखने के बाद एनरिक इग्लेसियस के फैंस भी काफी हैरानी जता सकते हैं. सिंगर का यह वीडियो उनके कॉन्सर्ट का है, जिसमें एनरिक इग्लेसियस ने अपनी एक महिला फैन को सबके सामने लिप किस किया है. 

किस करते हुए सिंगर ने अपना वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एनरिक इग्लेसियस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. एनरिक इग्लेसियस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट कॉन्सर्ट का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह अपनी एक महिला फैन के साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में एनरिक इग्लेसियस अपनी फैन को गाल पर किस कर रहे होते हैं. 

वहीं उनकी फैन सेल्फी ले रही होती है, तभी फैन उन्हें लिप पर किस कर लेती हैं. फिर एनरिक इग्लेसियस भी उसे लिप किस करने लगते हैं. इस दौरान सिंगर की फैन लगातार सेल्फी लगातार ले रही होती हैं. सोशल मीडिया पर एनरिक इग्लेसियस अपनी महिला फैन के साथ यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ,सिंगर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि एनरिक इग्लेसियस के फैन के साथ यग वीडियो अमेरिका के लास वेगास के एक कॉन्सर्ट का है. 

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक जैसे आउटफिट में आए नजर

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave