Shakira Video: पार्टी में केक खाने की कीमत आप क्या जानो, वीडियो में देखें शकीरा का क्या हुआ है हाल

सिंगर शकीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फैन्स को समझा रही हैं कि बच्चे के जन्मदिन पर केक खाने की कीमत उन्हें किस तरह चुकानी पड़ रही है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

इंटरनेशनल पॉप सिंगर शकीरा अपनी गायकी के साथ अपने लुक्स के लिए भी पहचानी जाती हैं. उनकी फिटनेस कमाल की है और उनके सॉन्ग में उनका डांस भी कमाल का होता है. Shakira ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह बता रही हैं कि उनसे एक पाप हो गया है और उसकी कीमत उन्हें कुछ इस तरह चुकानी पड़ रही है. इस वीडियो में शकीरा को अपनी फिटनेस ट्रेनर के साथ टफ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

45 वर्षीय शकीरा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. शकीरा के दो बच्चे हैं और इसमें बताया है कि बेटे के जन्मदिन के बाद उनका क्या हाल हुआ है. इस वीडियो को शेयर करते हुए Shakira ने कैप्शन दिया है, 'मेरे बेटे के जन्मदिन के अगले दिन. एना कैजर ने कहा, 'उन्हें केक खाने दो.' एना उनकी फिटनेस ट्रेनर हैं. शकीरा इस वीडियो में बता रही हैं कि एना ने उन्हें केक खाने से मना किया था. कहा था कि कुछ भी करना लेकिन केक मत खाना. मैंने केक खाया. कपकेक खाया और गमीज भी खाई. और फिर मुझे लगा कि मैंने कोई पाप कर लिया है. मुझे पता था कि अगले दिन मुझे इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. और अब मैं कीमत चुका रही हूं. इस तरह इस वीडियो में उन्हें टफ वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement

शकीरा मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस हैं. उनके सॉन्ग अकसर दुनिया भर में पसंद किए जाते हैं. शकीरा का पूरा नाम शकीरा इजाबेल मेबारक रिपोल है. उनका जन्म कोलंबिया में हुआ. शकीरा के पति स्पेन के मशहूर फुटबॉलर जीरार्ड पिक हैं. 
 

Advertisement

आमिर खान और किरण राव डबिंग स्‍टूडियो में हुए स्‍पॉट, गले लगकर कहा अलविदा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'