Box Office Day 2: 'Spider-Man No Way Home' ने दूसरे दिन भी की बंपर कमाई

'अवेंजर्स एंड गेम' ने रिलीज होते ही पहले दिन 53 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' का 32.67 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म की दमदार शुरुआत के बाद अब इस फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन देखना भी काफी दिलचस्प है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
'
नई दिल्ली:

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने पहले और दूसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई की है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह फिल्म एवेंजर के बाद दूसरी बड़ी फिल्म निकलकर सामने आई है. इस फिल्म की पहले दिन की कमाई 32.67 करोड़ थी. फिल्म ने अपनी शुरुआत काफी दमदार की है. वहीं अब फैंस की निगाहें दूसरे दिन के कलेक्शन पर टिकी हैं. विदेशों के साथ-साथ  स्पाइडर-मैन: नो वे होम ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. 

दूसरे दिन इतने का रहा कलेक्शन 
याद दिला दें कि 'अवेंजर्स एंड गेम' ने रिलीज होते ही पहले दिन 53 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' का 32.67 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म की दमदार शुरुआत के बाद अब इस फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन देखना भी काफी दिलचस्प है. वहीं फिल्म के दूसरे दिन 23 से 25 करोड़ की कमाई का अनुमान लगाया जा रहा है. यानी कि अब तक इस फिल्म ने 55 से 57 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस दमदार शुरुआत को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' इस हफ्ते 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' को जॉन वाट्स ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में टॉम हॉलैंड स्पाइडर-मैन का किरदार निभा रहे हैं जबकि जेंडाया उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में हैं.

स्पाइडरमैन के पहले और दूसरे पार्ट का इतना था कलेक्शन 
बता दें कि 'स्पाइडर-मैन होमकमिंग' जो साल 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने पहले हफ्ते 117 मिलियन डॉलर की कमाई की थी. वहीं साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'स्पाइडर मैन फॉर फ्रॉम होम' ने 92 मिलियन डॉलर का बिजनेस बनाया था. इसी के साथ ही अब देखना ये होगा कि स्पाइडर मैन नो वे होम के पहले हफ्ते का कलेक्शन कितना होने वाला है.

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग