UPSC NDA Result 2021: जानें- कब आएंगे परिणाम, यहां पढ़ें डिटेल्स

जानें- कब जारी होंगे UPSC NDA 1 परीक्षा के परिणाम, यहां करें चेक.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

 UPSC NDA 1 Exam 2021 Result: पूरे देश में UPSC NDA 1 परीक्षा का आयोजन 18 अप्रैल 2021 को किया गया था. राष्ट्रीय रक्षा अकादमी और नौसेना अकादमी परीक्षा (I) और (II), परीक्षा 2021 में बड़ी संख्या में उम्मीदवार परीक्षा में उपस्थित हुए थे. जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए वह रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं.

वैसे UPSC NDA 1 के परिणाम आमतौर पर परीक्षा के एक महीने के भीतर घोषित कर दिए जाते हैं. ऐसे में जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए उन्हें सलाह दी जाती है कि वह अपना रोल नंबर संभालकर रखें. वहीं UPSC NDA 1 रिजल्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट या इस पेज पर नजर रखें.

Advertisement

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, इस साल, COVID-19 की वर्तमान स्थिति के कारण UPSC NDA परिणाम में थोड़ी देरी की संभावना हो सकती है.

UPSC ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर को देखते हुए विभिन्न आवेदन प्रक्रिया को भी स्थगित कर दिया है.  हालांकि, अधिकारियों द्वारा परिणाम के संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

UPSC SSB इंटरव्यू

लिखित परीक्षा को पास करने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू राउंड के लिए बुलाया जाएगा.  जो सर्विस सिलेक्शन बोर्ड की ओर से आयोजित किया जाएगा.  इसके बाद योग्य उम्मीदवारों को उनकी रजिस्ट्रर ईमेल आईडी पर  सेंटर और इंटरव्यू की तारीख से जुड़ी जानकारी भेज दी जाएगी.

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के हिंदुओं, BJP, RSS पर दिए बयान पर आपत्ति के बाद हटाए गए भाषण के अंश
Topics mentioned in this article