Maharashtra University: फाइनल ईयर की MD और MS की परीक्षा हुई स्थगित, यहां पढ़ें डिटेल्स.

महाराष्ट्र यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज (MUHS) ने शैक्षणिक सत्र 2021 के लिए अपने फाइनल ईयर के MD और MS परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है,.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Maharashtra University: महाराष्ट्र यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज (MUHS) ने शैक्षणिक सत्र 2021 के लिए अपने फाइनल ईयर के MD और MS परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है,.

परीक्षाएं 24 जून से शुरू होने वाली थीं, लेकिन अब COVID-19 के बढ़ते मामलों के कारण अगले आदेश तक परीक्षा तक स्थगित कर दी गई है.

रिवाइज्ड परीक्षा शेड्यूल के लिए मेडिकल छात्रों को आधिकारिक वेबसाइट muhs.ac.in पर जाना होगा. प्रथम वर्ष के बैच में शामिल होने तक COVID-19 वार्ड में रेजिडेंट डॉक्टरों (फाइनल ईयर के छात्रों) की सेवाओं का उपयोग करने के लिए केंद्र सरकार की ओर से जारी एडवाइजरी के बाद चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान निदेशालय द्वारा MUHS सेमेस्टर की परीक्षाएं भी स्थगित कर दी गई हैं.

हालांकि, NEET PG को कम से कम तीन महीने के लिए स्थगित कर दिया गया है, इस बारे में कोई निश्चितता नहीं है कि कॉलेज में फर्स्ट ईयर के जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर कब शामिल होंगे. इससे पहले, MUHS ने ग्रेजुएशन सेमेस्टर परीक्षाओं को स्थगित कर दिया था. परीक्षाएं 19 अप्रैल से शुरू होने वाली थीं. राज्य के मेडिकल शिक्षा मंत्री अमित वी देशमुख ने कहा था कि परीक्षा अब जून में होगी.

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?
Topics mentioned in this article