78 साल के हुए जावेद अख्तर, पिता के बर्थडे पर जोया ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, बेटे फरहान ने भी लिखा खास मैसेज

दिग्गज बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर आज यानी 17 जनवरी को अपना  78वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स जहां उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे हैं तो वहीं उनके दोनों बच्चों जोया और फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया के जरिए खास अंदाज में पिता जावेद अख्तर को बर्थडे की बधाई दी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जोया अख्तर ने पिता के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक फोटोज
नई दिल्ली:

दिग्गज बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर आज यानी 17 जनवरी को अपना  78वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स जहां उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे हैं तो वहीं उनके दोनों बच्चों जोया और फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया के जरिए खास अंदाज में पिता जावेद अख्तर को बर्थडे की बधाई दी है. दरअसल, जोया और फरहान अख्तर ने पिता की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने खास कैप्शन भी पिता के लिए लिखा है. 

जोया अख्तर ने शेयर की खास फोटो

पिता जावेद अख्तर के बर्थडे के मौके पर इंस्टाग्राम पर जोया अख्तर ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे पा #javedakhtar #bombay #1964." जोया द्वारा शेयर की गई मोनोक्रोम तस्वीर में जावेद को समुद्र के किनारे खड़े देखा जा सकता है. यह काफी पुरानी तस्वीर है, जिस पर फैंस और सेलेब्स भी जावेद अख्तर को बर्थडे की शुभकामनाए दे रहे हैं. वहीं ऋतिक रोशन ने कमेंट में लिखा, हैप्पी बर्थडे जावेद अंकल. 

Advertisement

फरहान ने लिखा पिता के लिए खास मैसेज

जोया अख्तर के भाई, निर्देशक और निर्माता, फरहान अख्तर ने भी पिता जावेद अख्तर के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया, "जन्मदिन मुबारक हो पा. आप जानते हैं कि आप मेरे लिए और हर उस व्यक्ति के लिए क्या मायने रखते हैं, जिनके जीवन, सोच और काम को आपने बेहतर करने के लिए प्रभावित किया है. आपको प्यार." इस ब्लैक एंड वाइट फोटो पर भी फैंस का रिएक्शन देखने को मिला है. इन पोस्ट पर केक और हार्ट इमोजी की भरमार लग गई है. 

बता दें, जोया, जावेद अख्तर और उनकी पहली पत्नी हनी ईरानी की बेटी हैं. 1978 में हनी और जावेद अख्तर अलग हो गए और 1984 में गीतकार ने एक्ट्रेस शबाना आज़मी के साथ शादी कर ली थी. वहीं वर्कफ्रंट की बात की जाए तो ज़ोया ने हाल ही में अपने अगले प्रोजेक्ट 'द आर्चीज़' की शूटिंग खत्म की है, जो कि नेटफिलिक्स पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म से शाहरुख खान-गौरी खान की बेटी सुहाना, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर का एक्टिंग डेब्यू होगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?