Zeenat Aman: बॉलीवुड फिल्मों पर वापसी को लेकर जीनत अमान ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'मैं 16 साल की उम्र से ही लोगों की...'

जीनत अमान ने कुछ देर पहले एक तस्वीर के साथ लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. तस्वीर में वह सोफे पर बैठे हुए दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
जीनत अमान ने बॉलीवुड में कमबैक को लेकर शेयर किया पोस्ट
नई दिल्ली:

Zeenat Aman Bollywood Comeback: बॉलीवुड की 70s की अदाकारा जीनत अमान ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है, जिसके बाद वह नई नई तस्वीरों के साथ कुछ नई बातें शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने नए पोस्ट में इंडस्ट्री में अपनी एंट्री से लेकर थर्स्ट ट्रैप का मतलब जानने के बारे में सीखा है. वहीं इतना ही नहीं उन्होंने इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेसेस के बारे में भी बात की है. 

जीनत अमान ने कुछ देर पहले एक तस्वीर के साथ लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. तस्वीर में वह सोफे पर बैठे हुए दिख रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कुछ अटकलें हैं कि मेरा इंस्टाग्राम पर आना सिल्वर स्क्रीन पर मेरी वापसी का सबूत है, मैं एक प्राइवेट व्यक्ति हूं, और मुझे लगता है कि इस अचानक बात करनी होगी. सच्चाई यह है कि मैं 16 साल की उम्र से ही लोगों की नज़रों में रही हूं, और गलत तरीके से पेश किए जाने, संदर्भ से बाहर ले जाने, सेंसर किए जाने और गपशप का कारण बनने के खतरों का अनुभव किया है. हालांकि अब मैं सत्तर साल की आयु में अपने जीवन और करियर को अपने शब्दों पर देखने के अवसर का आनंद ले रही हूं. वह भी बिना मैनेजर, स्टूडियो या ब्रांडों के किसी दबाव के."

Advertisement

आगे एक्ट्रेस लिखती हैं, "मैं सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की योजना नहीं बना रही हूं, लेकिन न ही मैं उस दरवाजे को बंद कर रही हूं. क्रिएटिविटी खत्म नहीं होती और इसीलिए मैं अच्छे किरदार को निभाना पसंद करुंगी. मैं निश्चित रूप से काफी जागरूक हूं कि बूढ़ी महिलाओं के लिए ऐसी भूमिकाएं बहुत कम और दूर हैं. हालांकि कुछ दिनों पहले मैंने ऐनबर्ग फाउंडेशन के अध्ययन के बारे में पढ़ा था, जिसमें 2007 और 2017 के बीच रिलीज़ हुई 1,000 हॉलीवुड फिल्मों का विश्लेषण किया गया था. वहीं इसमें पाया गया कि सिल्वर स्क्रीन पर  40 वर्ष से अधिक आयु की 25% से भी कम महिलाएं थीं. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की संख्या बहुत बेहतर होने की संभावना नहीं है.

Advertisement

ऑनलाइन लिंगो सीख रही हैं जीनत

आगे ऑनलाइन लिंगो सीखने की बात पर एक्ट्रेस ने लिखा, "तो, शॉर्ट में, मैं उम्मीद नहीं करती पर आशावादी हूं. इस बीच, मेरे बेटे ऑनलाइन शब्दावली को समझने में मेरी मदद कर रहे हैं. मैंने अभी सीखा कि ' थर्स्ट ट्रैप क्या है.''

Advertisement

बता दें, ज़ीनत अमान, हरे रामा हरे कृष्णा, यादों की बारात, रोटी कपड़ा और मकान, डॉन, सत्यम शिवम सुंदरम, कुर्बानी, धरम वीर, दोस्ताना और अन्य हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE