जीनत अमान नहीं चाहतीं कोई बनाए उनकी बायोपिक, पोस्ट देख कर चौंके फैन्स, लिखा- एक बूढ़ी औरत...

बायोपिक बनाने की खबरों पर जीनत अमान ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
जीनत अमान का पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

एक्टिंग की दुनिया के कई ऐसे नाम हैं, जो आज भी लोगों के दिलों में बसे हैं. उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया कि हमेशा के लिए वो लोगों के पसंदीदा कलाकार बन गए. आज भी लोग ऐसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को याद करते हैं और उनमें काम करने वाले एक्टर या एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थकते. ऐसे बड़े कलाकारों की बायोपिक का ट्रेंड भी आजकल खूब चल रहा है, इसी बीच मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान की बायोपिक को लेकर भी खबरें सामने आ रही थीं, जिन्हें लेकर अब खुद जीनत ने रिेएक्ट किया है.

बायोपिक बनाने की खबरों पर जीनत अमान ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए. जीनत ने कहा कि उन्हें उनसे बेहतर कोई भी नहीं जान सकता है, ऐसे में उनकी बायोपिक बनाना बेवकूफी होगा. डॉन, धर्मवीर, यादों की बारात, सत्यम शिवम सुंदरम और कुर्बानी जैसी हिट फिल्मों में काम करने वालीं जीनत अमान ने बेबाकी से अपनी बात सामने रखी है.

जीनत अमान का पोस्ट हुआ वायरल

Advertisement

जीनत अमान 70-80 के दौर की उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं, जो पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती थीं. उनकी ग्लैमर के लोग दीवाने थे और खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते थे. जीनत ने बायोपिक की खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा, हो सकता है कि आप इसे एक बूढ़ी औरत की नाराजगी बताकर खारिज कर दें, लेकिन मेरी राय में, मुझे शामिल किए बिना मेरे बारे में बायोपिक बनाना मूर्खता होगी. कोई भी मुझे उस तरह नहीं जानता जैसे मैं जानती हूं, इसलिए इस बारे में कोई भी रिसर्च मेरे इनपुट के बिना अधूरी होगी और गलती से भरी होगी. मैं शर्त लगाती हूं कि मेरे बारे में पब्लिक डोमेन में उपलब्ध हर तथ्य के लिए, सैकड़ों और तथ्य हैं जो केवल मुझे पता हैं.
 

Advertisement
Advertisement

हालांकि जीनत अमान ने इस बात से साफ इनकार नहीं किया कि उनकी जिंदगी को लेकर कोई फिल्म नहीं बनाई जा सकती है. उन्होंने आखिर में लिखा कि संभावित फिल्मों या सीरीज को लेकर बातचीत हुई है और मैं धीरे-धीरे इस पर सोच रही हूं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India