जीनत अमान का पति मजहर खान के साथ देखा है ये विज्ञापन, फैंस तो दे रहे हैं ना देखने की सलाह

दोनों ने शादी के बाद एक एड भी साथ में किया. जिसमें दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत दिखे. हालांकि अब जब वो एड वायरल हो रहा है तब यूजर्स उसे देखकर कुछ सवाल जरूर पूछ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जीनत अमान बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शुमार रही हैं जो बेहद सिजलिंग रही हैं और एक दिलकश अदाकारा हैं. अस्सी के दशक में जीनत अमान का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता था. जो अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहीं. उनका नाम उस वक्त के सुपर स्टार संजय खान से जुड़ता रहा. हालांकि उन्होंने शादी की मजहर खान से. वो भी उस वक्त जब जीनत अमान खुद टॉप एक्ट्रेस में शुमार थीं जबकि मजहर खान अपने करियर में कुछ खास नहीं कर पाए थे. दोनों ने शादी के बाद एक एड भी साथ में किया. जिसमें दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत दिखे. हालांकि अब जब वो एड वायरल हो रहा है तब यूजर्स उसे देखकर कुछ सवाल जरूर पूछ रहे हैं.

ऐसा है एड

स्टार रेट्रो टीवी नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है. ये एक पान मसाले का एड है. जिसमें जीनत अमान अपने पति मजहर खान के साथ बैठी दिखाई दे रही हैं. एड में जीनत अमान हमेशा की तरह बेहद स्मार्ट और स्टाइलिश लग रही हैं. मजहर खान भी खूब स्मार्ट नजर आ रहे हैं. इस एड में मजहर खान कहते हैं कि नोकझोंक तो हम दोनों में भी बहुत होती है लेकिन एक बात पर हम दोनों एक साथ सहमत हैं. उनके इतना कहते ही जीनत अमान उन्हें बीच में टोकती हैं और वो कहते हैं एक नहीं दो बातों पर हम साथ हैं कि हम एक दूसरे के बगैर रह नहीं सकते और रह नहीं सकते बिना बाबा के. असल में बाबा एक पान मसाला है.

Advertisement

यूजर्स को नहीं जमा एड

हो सकता है उस दौरे के लोगों को ये एड कुछ पसंद भी आ जाए लेकिन आज के सोशल मीडिया यूजर्स को ये एड कुछ खास जमा नहीं. एक यूजर ने तो पूरा एड न देखने की भी सलाह दी है. एक यूजर ने सवाल किया कि ऐसा एड क्यों किया. आपको बता दें कि जीनत अमान ने साल 1985 में शादी की थी. दोनों के दो बेटे हैं. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला और 1998 में दोनों अलग हो गए.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: कौन था हसन नसरल्‍लाह, जो Israel की Air Strike में मारा गया