इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं जीनत अमान, बेबी बंप छुपाने के लिए कैमरा पर्सन ने लगाई थी ये जुगत

जीनत अमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर फिल्म 'डाकू हसीना' से जुड़ा एक मजेदार ट्रीविया शेयर किया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
जीनत अमान ने शेयर किया फिल्म 'डाकू हसीना' से जुड़ा ट्रीविया
नई दिल्ली:

लीजेंड्री एक्ट्रेस जीनत अमान ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी फिल्म डाकू हसीना के बारे में एक मजेदार ट्रीविया शेयर किया. ये फिल्म 1987 में आई थी और इसे अशोक राव ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में राकेश रोशन भी थे और रजनीकांत भी एक स्पेशल कैमियो में थे. सीनियर एक्टर ने शूटिंग से कुछ तस्वीरें शेयर कीं और याद किया कि कैसे वह फिल्म की शुरुआत में प्रेग्नेंट हो गई थीं और क्रू को उनका बेबी बंप छिपाने के लिए क्रिएटिव आइडिए निकालने पड़े. एक तस्वीर में जीनत को फिल्म के लुक में देखा गया था जहां वो एक महिला डाकू के रोल में थीं. उनके हाथ में एक बड़ी बंदूक थी और वो कैमरे की तरफ देखते हुए पोज कर रही थीं.

पोस्ट के साथ कैप्शन में जीनत ने लिखा, “डाकू हसीना बदले की क्लासिक कहानी थी. रूपा, जब उसके माता-पिता शक्तिशाली गांव के अधिपतियों के हाथों मारे जाते हैं तो अनाथ हो जाती है. बदला लेने के लिए कुख्यात डाकू मंगल सिंह (अपने कुछ बॉलीवुड कैमियो में रजनीकांत) की मदद लेती है. उसके साथ रहकर वह निर्दयी डाकू हसीना बन जाती है और इस तरह उसका आतंक का राज शुरू होता है. पुलिस उसे पकड़ने के लिए भागती है लेकिन आह! कहानी में एक मोड़ है. एसपी रंजीत सक्सेना और डाकू हसीना के बीच क्या रिश्ता है?”

Advertisement

‘मैं अपनी सुरक्षा को लेकर घबराई नहीं थी'

इसके बाद जीनत ने आगे बताया कि जब वह शूटिंग कर रही थीं तब वह प्रेग्नेंट हो गई थीं और लिखा, “यह मेरे लंबे ब्रेक से पहले की आखिरी फिल्मों में से एक थी. मैं शूटिंग के शुरुआती दिनों में ही प्रेग्नेंट हो गई थी और शूटिंग के आखिर तक मेरा तीसरा ट्रायमेस्टर शुरू हो चुका था. मेरा पतला शरीर नैचुरली अब फूल गया था इसलिए मेरे पेट को छिपाने के लिए क्रू ने कई क्रिएटिव शॉट्स लिए. इनमें से कुछ में मैं घोड़े की सवारी कर रही थी जिसकी अलग टेंशन थी. पिछली शूटिंग के दौरान मैं घोड़े पर सवार होकर डर गई थी क्योंकि जब सेट पर नकली बारिश और तेज स्पीकर बजा तो बेचारा जानवर भाग गया था. मैं अपनी सुरक्षा को लेकर घबराई नहीं थी लेकिन मेरे पेट में पल रहे बच्चे की सुरक्षा सबसे ज्यादा जरूरी थी. खुशकिस्मती से हम बिना किसी दुर्घटना के इन सीन को शूट करने में सफल रहे.

Advertisement

जीनत ने यह भी बताया कि यह फिल्म उस समय फेमिनिज्म के मुद्दों के इर्द-गिर्द बढ़ती जागरूकता और एक्टिवनेस की फीलिंग से कैसे मेल खाती है. उन्होंने फिल्म के दो और पोस्टर शेयर किए जिनमें रजनीकांत थे. फिलहाल वर्कफ्रंट पर बात करें तो जीनत अगली बार बन टिक्की में नजर आएंगी. इसमें शबाना आजमी और अभय देओल भी हैं. फिल्म को डायरेक्ट फराज आरिफ अंसारी ने किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: NDTV के साथ साझेदारी में समर्थ के एक साल का जश्न मनाया जा रहा है