हिना फिल्म की एक्ट्रेस का बेटा अजान नहीं है किसी बॉलीवुड स्टार से कम, फोटो देख कहेंगे नहीं किसी सुपरस्टार से कम

Henna Actress Zeba Bakhtiar Son: ऋषि कपूर की 1991 में आई फिल्म हिना में नजर आईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार और उनके एक्स हस्बैंड अदनान सामी के बेटे अजान हैं पाकिस्तान में पॉपुलर.

Advertisement
Read Time: 2 mins
H
नई दिल्ली:

Henna Actress Zeba Bakhtiar Son: ऋषि कपूर की 1991 में आई फिल्म हिना से पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार ने बॉलीवुड में डेब्यू किया और अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लिया था. उनकी एक्टिंग ने फैंस के दिलों में ऐसी छाप छोड़ी की की वह भारत में खूब मशहूर हुईं. लेकिन उन्होंने ज्यादा समय तक यहां काम नहीं किया. हालांकि वह सोशल मीडिया के चलते फैंस के बीच अक्सर चर्चा में रहती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर वह अपने पाकिस्तानी सीरियल के अलावा अपने परिवार के लोगों की झलक दिखाती रहती हैं. फिलहाल उनकी फैमिली की चर्चा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनके बेटे आजान सामी खान के साथ उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस तारीफ कर रहे हैं और उनकी पर्सनैलिटी पर फिदा हो गए हैं. 

भारत में भले ही आजान का नाम आपने ज्यादा ना सुना हो लेकिन पाकिस्तान में वो फैंस के दिलों की धड़कन हैं. वह जेबा बख्तियार के एक्स हस्बैंड और बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी के बेटे हैं और पेशे से एक्टर और म्यूजिक कंपोजर हैं. उन्होंने कई पाकिस्तानी फिल्में में काम किया है. 31 वर्षीय अजान की शादी साल 2012 में हो सोफिया बिलग्रामी से हुई थी. लेकिन 2022 में दोनों का तलाक हो गया. 

Advertisement

बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार ने चार शादियां की हैं. सबसे पहले क्वेटा के सलमान वलियानी नाम के शख्स से उन्होंने शादी की, जिनसे उनकी एक बेटी है. लेकिन तलाक के बाद जेबा की बेटी को उनकी बहन ने गोद ले लिया. इसके बाद 1989 में जेबा बख्तियार ने बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी से शादी की, दोनों ने शादी छिपाई लेकिन निकाहनामे को सार्वजनिक कर दिया गया था. हालांकि, एक साल के अंदर ही जावेद और जेबा ने तलाक ले लिया था.

Advertisement
Advertisement

इसके बाद तीसरी शादी जेबा बख्तियार ने सिंगर अदनान सामी से की, जो उस वक्त  22 साल के थे. 1993 में ये शादी हुई. उनका एक बेटा भी हुआ. लेकिन 4 साल बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए. वहीं चौथी बार जेबा को पाकिस्तान के सोहेल खान लेघारी से प्यार हुआ और उन्होंने उनसे शादी की, आज जेबा सोहेल के साथ पाकिस्तान में अपनी जिंदगी की रही है और कई पाकिस्तानी सीरियल्स में भी नजर आ रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौर में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?