जायद खान ने जन्मदिन पर शेयर की ‘सुपर स्मूथ बेटे’ बेटे आरिज की तस्वीरें, बुआ सुजैन ने यूं लुटाया प्यार

जायद खान के लिए आज यानी गुरुवार का दिन बेहद खास है. आज उनके "सुपर स्मूथ बेटे" आरिज़ का जन्मदिन है. इसे और खास बनाने के लिए जायद ने फैमिली एल्बम से आरिज़ की अनमोल तस्वीरों का एक सेट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

जायद खान (Zayed Khan) के लिए आज यानी गुरुवार का दिन बेहद खास है. आज उनके "सुपर स्मूथ बेटे" आरिज़ (Aariz khan) का जन्मदिन है. इसे और खास बनाने के लिए जायद ने फैमिली एल्बम से आरिज़ की अनमोल तस्वीरों का एक सेट शेयर किया है. एक्टर ने इसके साथ एक नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा, “मेरे सुपर स्मूथ बेटे आरिज को जन्मदिन की बधाई. उसके चेहरे की मुस्कान तारे की तरह चमकती रहे." जन्मदिन खास एल्बम में जायद की पत्नी मलाइका खान और उनके बड़े बेटे जिदान की भी तस्वीरें हैं.  

42 साल के जायद ने अपने नोट में बर्थडे बॉय को अपने परिवार के लिए 'आशीर्वाद' बताया है. उन्होंने कहा, "मेरे बेटे, आप हमारे लिए एक आशीर्वाद हैं. हैप्पी 11वां माय बॉय.” जायद की बहन सुजैन खान के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने पोस्ट पर कमेंट लिखा, 'आरिज को जन्मदिन की शुभकामनाएं. डीजे अकील ने भी कमेंट सेक्शन में शुभकामनाएं दी हैं. डीजे अकील की शादी जायद की बहन फराह खान अली से हुई थी.

आरिज़ की आंट इंटीरियर डिजाइनर सुज़ैन खान ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. उनके साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हमारे प्रिय जान, आरिज को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

बता दें कि हाल ही में जायद ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की. अपने लेटेस्ट फोटो में वह काफी डैशिंग दिख रहे हैं, उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. जायद ने अपने इस लुक का क्रेडिट एक्स ब्रदर इन लॉ ऋतिक रोशन को देते हुए उन्हें थैंक्स लिखा है. उन्होंने लिखा, इस लुक के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी, लेकिन इससे मैंने बहुत कुछ सिखा. 

जायद खान को आखिरी बार 2015 में आई फिल्म शराफत गई तेल लेने में देखा गया था, जिसमें उन्होंने रणविजय सिंह और टीना देसाई के साथ काम किया था. वह जल्द ही मोहित श्रीवास्तव की अगली फिल्म के साथ वापसी करेंगे, जिसका नाम TFTNW है.
 

Advertisement

ब्रह्रास्त्र के पर्दे पर रिलीज होने के दिन आलिया-रणबीर ने क्या किया, यहां जानिए

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार