'पापा, मेरी मदद करो, मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं'.... जब तीन साल के बेटे को खोते खोते बचे थे जायद खान  

एक्टर जायद खान ने हाल ही में अपनी लाइफ में आई सबसे बड़ी मुसीबत के बारे में बात की और बताया कि वह कैसे अपने बेटे को खोते खोते बचे थे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
जायद खान ने बताया बेटे की सेहत हो गई थी खराब
नई दिल्ली:

'मैं हूं ना', 'दस' और अन्य फिल्मों में नजर आने वाले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जायद खान ने हाल ही में अपने जीवन में आए संकट के बारे में बात की. जायद के साथ 'मैं हूं ना' में नजर आई उनकी को एक्ट्रेस अमृता राव द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में वह उस समय के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं जब उनके बेटे को तीन साल की उम्र में जानलेवा स्थिति का सामना करना पड़ा था.  उन्होंने कहा, "मेरे बड़े बेटे, जिदान को तीन साल की उम्र में क्रुप इन्फेक्शन नाम की एक बीमारी हो गई थी. यह एक श्वसन रोग है जो एलर्जी के कारण श्वासनली पर होता है. उसे बहुत बुरा दौरा पड़ा.

आगे उन्होंने कहा, वह मेरे पास आया और बोला, 'पापा, मेरी मदद करो, मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं'. और मैं जिदान को इस जानलेवा स्थिति में अस्पताल ले गया, और वहां नर्स थी जो हमें देख रही थी और वह सिर हिला रही थी कि उसे नहीं पता कि जिदान बचेगा या नहीं. मैं जिदान को देख सकता था, वह सांस लेने के लिए जद्दोजहद कर रहा है.''

उन्होंने आगे कहा, "आप जानते हैं, बच्चे को खोने जैसा मुश्किल कुछ नहीं है, और मैं कह रहा था भगवान, आप ऐसा नहीं कर सकते. देर रात 2 बजे और सुबह 8:30-9:00 बजे तक हम अस्पताल में थे और स्टेरॉयड ने जिदान पर काम करना शुरू कर दिया, और उन्हें सर्जरी के लिए नहीं जाना पड़ा, ऐसे में पांच साल की उम्र से ही मैंने उसे पार्कौर, ताइक्वांडो, जिमनास्टिक में शामिल कर लिया था.''

Advertisement

जायद और मलाइका पारेख ने 2005 में शादी की थी. इस जोड़े के दो बेटे हैं, जिनका जन्म 2008 और 2011 में हुआ. 2008 में खान ने अपने पहले बेटे के जन्म के बाद धूम्रपान छोड़ दिया, ताकि उनके बच्चे किसी भी बुरी आदत को ना अपनाएं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Swami Rambhadracharya ने Abhinav Arora पर दी पहली प्रतिक्रिया | NDTV India