फिल्मों से दूर होकर अब कत्थक सीख रही हैं सलमान खान की ये हिरोइन, वीडियो देख पहचानना हुआ मुश्किल

अपने स्किल्स को बढ़ाने के लिए जरीन इन दिनों कत्थक सीख रही हैं, जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड भी हैं. जरीन ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी देने के लिए एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह कत्थक करती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जरीन खान

फिल्म हेट स्टोरी 3 में अपने बेहद ग्लैमरस अंदाज से फैंस को सरप्राइज करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों बेहद सिंपल लुक में स्पॉट की जा रही हैं. अपने स्किल्स को बढ़ाने के लिए जरीन इन दिनों कत्थक सीख रही हैं, जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड भी हैं. जरीन ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी देने के लिए एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह कत्थक करती दिख रही हैं. जरीन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.


डांस क्लास में दिखीं जरीन
जरीन खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में जरीन बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं, उन्हें देख आप समझ ही नहीं पाएंगे कि ये वहीं जरीन हैं, जिसने हेट स्टोरी 3 के गाने में अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाकर फैंस को दीवाना बना दिया था. जरीन रेड और ब्लैक प्रिंटेड कुर्ते के साथ ब्लैक प्लाजो पहने दिख रही हैं. बालों को बांधे वह नो मेकअप लुक में डांस प्रैक्टिस करती नजर आती हैं. वीडियो को शेयर करते हुए जरीन ने लिखा, 'यह सिर्फ मेरी चौथी क्लास है और मुझे लगता है कि मैं वहां पहुंच रहा हूं ... आप लोग क्या सोचते हैं?'

डांस की तारीफ कर रहे फैंस
इंडियन क्लासिकल डांस करती जरीन खान की उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह बहुत कमाल का है'. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'रियली ऑसम', जबकि एक अन्य फैन ने जरीन के सिंपल और सोबर लुक की तारीफ की. बता दें कि जरीन खान ने सुपरस्टार सलमान खान के ऑपोजिट साल 2010 में आई उनकी फिल्म वीर के साथ डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने अक्सर 2, हाउसफुल 2, वजह तुम हो और हेट स्टोरी 3 जैसी कई फिल्मों में काम किया.

Advertisement

करिश्मा कपूर लौटीं न्यूयॉर्क से छुट्टियां मनाकर

Featured Video Of The Day
वर्ली हिट एंड रन केस : सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा किसी को बख़्शा नहीं जाएगा