जरीन खान बारिश के मौसम का मजा लेने दोस्तों संग पहुंचीं पार्क, लोग खींचने लगे फोटो- Video

जरीन खान (Zareen Khan) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

जरीन खान (Zareen Khan) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स का खूब मनोरंजन करती हैं. एक्ट्रेस का अब एक थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जरीन खान Zareen Khan) को इस वीडियो में देखा जा सकता है वि वो अपने दोस्तों के साथ बारिश के मौसम का मजा लेने पार्क पहुंची हैं और लोग उनकी फोटो खींच रहे हैं. इस दौरान वो काफी सुंदर लग रही हैं. जरीन खान (Zareen Khan Video) के इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों पंजाबी फिल्मों में नजर आ रही हैं. इससे पहले भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो रेत से खेलती नजर आई थीं. उनका वह वीडियो राजस्थान का था, जहां वो छुट्टियां बिताने पहुंची थीं.  उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल भी हो गया था, साथ ही लोगों ने उस पर खूब कमेंट भी किए थे. 

Advertisement
Advertisement

जरीन खान (Zareen Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही प्रिंस नरूला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगी. उनके करियर की बात करें तो उन्होंने 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के अलावा एक्ट्रेस ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. उनकी कई पंजाबी फिल्में धमाल मचा चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
No Vehicle Zone: बाजार में खो गई है आपकी सड़क? | Traffic Police | Traffic Alert | Traffic Jam
Topics mentioned in this article